अब अजय सिंह को भी सिंधिया का चैहरा पसंद आ गया

Saturday, July 8, 2017

भोपाल। कुछ दिनों पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में जब मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से सवाल किया गया था कि '2018 चुनाव के लिए मप्र में कांग्रेस का चैहरा कौन होगा' तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया था कि 'हमारे चैहरे में क्या खराबी है।' लेकिन अब उन्हे ज्योतिरादित्य सिंधिया का चैहरा शायद ज्यादा पसंद आ रहा है। वो सिंधिया को अपने क्षेत्र चुरहट में आयोजित किसान सम्मेलन में ले जा रहे हैं। 

इससे पहले लहार से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने भी 'मन बदला' था। वो लहार में किसान महापंचायत का आयोजन कर रहे हैं। इसमें उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कांग्रेस के हर दिग्गज और गुटबाज को इंवाइट किया है। कुछ महीनों पहले सिंधिया के काफिले पर विवादित हमला करवाने वाले गोविंद सिंह घर जोड़ने निकलेंगे किसी ने सोचा भी नहीं था लेकिन 10 जुलाई को वो पूरे कांग्रेसी कुनबे के बीच खड़े दिखाई देंगे। 

इसके बाद 12 जुलाई को चुरहट में सिंधिया और अजय सिंह एक साथ मंच पर किसानों की मांगों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेंगे। अब तक अजय सिंह और डॉ. गोविंद सिंह को सिंधिया के साथ नहीं माना जाता था, लेकिन किसान आंदोलन और मिशन 2018 को लेकर कांग्रेस ने एकजुटता के नए समीकरण सामने आने लगे हैं। चुरहट में विंध्य क्षेत्र के सभी विधायक मौजूद रहेंगे। इस क्षेत्र में अधिकांश विधायक अजय सिंह समर्थक हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week