अब सरकार को उसी भाषा मे जवाब देंगे, जैसा वह चाहती है: अरुण यादव

Wednesday, July 26, 2017

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने विस्थापन के मुद्दे पर कांग्रेस की वाजिब आवाज को दबाने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के इशारे पर की गई बर्बर पुलिसिया कार्रवाई और विधायकों सहित पार्टीजनों की गिरफ्तारी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे ‘‘राजनैतिक आतंकवाद’’ की संज्ञा दी है। यादव ने कहा कि अब हम शिवराज सिंह सरकार को उसी भाषा में जवाब देंगे जैसा वह चाहती है। 

श्री यादव ने कहा कि सरदार सरोवर को लेकर मुख्यमंत्री श्री चौहान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दबाव में मध्यप्रेदश के हितों की अनदेखी कर रहे है और ग्रामवासियों को बलपूर्वक हटा रहे हैं, इस अमानवीय सरकारी कृत्य को लेकर पार्टी का संघर्ष पीडि़तों के पक्ष में हर कीमत पर जारी रहेगा। श्री यादव ने कहा कि प्रदेश में अघोषित आपातकाल लग चुका है, सरकार हर विचारों, हकों और आंदोलनों को गिरफ्तारी, जेल, लाठी-गोलियों के बल पर दबाना चाहती है जिसमें वह नाकाम साबित होगी।

उन्होंने इस घटना के विरोध में प्रदेश भर की सभी जिला और ब्लाक इकाइयों को निर्देश दिए हैं कि कल 27 जुलाई, 17 को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह का पुतला दहन किया जाए। यह जानकारी पार्टी के संगठन प्रभारी महामंत्री श्री चन्द्रिका प्रसाद द्विवेदी ने दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week