कास्टिंग काउच मामले में उलझे इंदर की मौत

Friday, July 28, 2017

सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंदर कुमार का निधन हो गया. इंदर कुमार वॉन्टेड', 'मां तुझे सलाम', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'बागी' और 'मासूम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलिवुड है। बताया जा रहा है कि इंदर कुमार लंबे समय से बीमार चल रहे थे और हार्ट अटैक की वजह ही उनकी मौत हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इंदर कुमार की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। उन्होंने अंधेरी, चार बंग्ला रोड स्थित अपने घर पर आधी रात 2 बजे अंतिम सांस ली। 45 वर्षीय इंदर करीब 20 फिल्मों के अलावा टेलिविजन में भी नज़र आ चुके हैं। 

वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'फटी पड़ी है यार' की तैयारी में थे, जिसमें उनके साथ सुनील पाल भी काम करे थे। इंदर कुमार सलमान खान के करीबी दोस्त बताए जाते हैं। उन्होंने 'गजगामिनी', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां' आदि फिल्मों में भी काम किया है। 

बता दें कि कुछ समय पहले इंदर कुमार एक रेप मामले की वजह से विवादों में भी आ चुके थे। उनपर 23 साल की एक लड़की से रेप का आरोप लगाया गया था। वर्सोवा पुलिस को दिए बयान में पीड़ित लड़की ने कहा था कि इंद्र कुमार ने उससे फिल्मों में लीड रोल दिलाने का वादा किया और अपने साथ अंधेरी के अपने फ्लैट में रहने को कहा। इसे कास्टिंग काउच का मामला बताते हुए उनपर 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week