अजय देवगन हर दूसरे दिन मुझ पर गुस्सा होते हैं: काजोल ने शेयर की पर्सनल लाइफ की बातें

Monday, July 31, 2017

इंडस्ट्री में नैचरल अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली काजोल को इस महीने बॉलिवुड में 25 साल पूरे हो रहे हैं। जल्द ही उनकी 'वीआइपी 2' प्रदर्शित होनेवाली है। काजोल बॉलीवुड की सबसे बिंदास एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं जो बोलने से पहले नहीं सोचतीं कि इसका क्या असर हो सकता है। वो हमेशा से ऐसे ही हैं। हाल में ही काजोल ने एक दैनिक अखबार में बातचीत में कहा कि "एक्टर्स ने खुद को अमानवीय बना दिया है। किसी तरह से दिखना कुछ ऐसा है जो हमने क्रिएट किया है। मैं आमतौर पर वैसे कपड़े पहनती हूं जिसमें सहज महसूस करुं।"

काजोल ने साथ ही ये भी कहा कि "कोई एयरपोर्ट फैशन और एयरपोर्ट लुक नहीं है। यह वही है जो आम इंसान पहनता है। ये साइज जीरो क्या होता है? मुझे तो समझ नहीं आता।" काजोल ने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि उन्हें अपने इस आदत की कीमत चुकानी पड़ती है। काजोल ने कहा कि "मुझे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है। अजय देवगन हर दूसरे दिन मुझ पर गुस्सा होते हैं। मैं डिप्लोमेसी को गंभीरता से नहीं लेती हूं, तब भी नहीं जब मेरे पति इससे मुसीबत में पड़ जाए।  

पार्टियों में वो (अजय) मुझे चीजों को जैसा है वैसा कहने की वजह से डांटते हैं।" काजोल ने साथ ही ये भी कहा कि "मैं चीजों को बहुत प्यार से और अच्छी नीयत के साथ बोलती हूं। मैं लकी हूं कि लोग इसके लिए लोग मुझे माफ भी कर देते हैं। डिप्लोमैटिक होना मुश्किल है।" काजोल हमेशा से ऐसी ही हैं। वो स्टार्स की तरह बयान को किस रूप में लिया जाएगा नहीं सोचती हैं और शायद इसी वजह से आज तक सबकी फेवरिट हैं।

काजोल ने इंडस्ट्री में में किये हुए अपने काम के बारे में कहा कि "मैं समझती हूं ऐसा एक भी पल नहीं था, जिसे मैं बदलना चाहूं। मुझे लगता है कि 25 सालों में मैंने जितना भी काम किया, अच्छा या बुरा, हर फिल्म से कुछ न कुछ सीखा है। मेरी नाकामियों ने मुझे जमीन से जुड़ना सिखाया और सफलताओं ने नम्र बनाया। जहां तक निजी जिंदगी की बात है तो उसमें भी मैं कुछ बदलाव नहीं चाहूंगी क्योंकि व्यक्तिगत जिंदगी में बहुत खुश हूं। मैंने वही किया, जो मैं करना चाहती थी। मैं अपनी गलतियों को भी नहीं बदलना चाहती क्योंकि आज जो कुछ हूं, उन्हीं गलतियों की वजह से हूं। मैं अपने तमाम सही-गलत फैसलों की जिम्मेदारी लेती हूं और उसमें कुछ भी रद्दोबदल नहीं चाहती। "

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week