स्कूल से अपहृत 8 साल की मासूम, रेप के बाद हत्या

Wednesday, July 5, 2017

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक सरकारी स्कूल से 8 साल की मासूम बच्ची को किडनैप कर लिया गया। फिर उसके साथ रेप किया गया और हत्या कर दी गई। पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है कि इस वारदात में किसका हाथ है। घटना थाना पनिहार क्षेत्र नयागांव की है जहाँ कक्षा 3 की 8 वर्षीय छात्रा गांव के सरकारी स्कूल में पड़ती थी। मंगलवार की दोपहर भी वह रोज की तरह वह स्कूल पड़ने गई जहां से वह लापता हो गई, शाम तक वह घर नहीं पहुची तो उसके माता पिता ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

उसके बाद उसके माता पिता ने गांवऔ वालो के साथ जाकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, उसके साथ ही पुलिस और गाँव के लोग मिलकर मासूम को तलाश करते रहे बुधवार की सुबह 5 बजे एक पटोर के पास किसी बच्ची का शव होने की सूचना मिली जिस पर बच्ची के माता पिता और पुलिस मौके पर पहुची, माता पिता ने शव की पहचान बच्ची के रूप में की उसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

पनिहार थाना प्रभारी अलोक सिंह ने बताया कि शुरुवाती जाँच से पाता चला है कि बच्ची के शायद साथ दुष्कर्म की किया गया है। आरोपी ने गुनाह छुपाने के कारण बच्ची का कत्ल किया हो। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीओपी घटीगांव यूके दीक्षित भी मौके पर पहुच गए, पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है पुलिस पता लगा रही की स्कूल के बाहर खेलने के बाद किसके साथ गई है जिससे आरोपी का कोई सुराग मिल सकें।

ग्वालियर एसपी डॉ आशीष कुमार ने कहा कि मासूम बच्ची का अपहरण उसकी हत्या कर दी गई है प्रा्रंभिक जाँच से पता चला है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया गया है पुलिस की दो टीम आरोपी की तलाश करने में लगा दी गई है, आरोपी को जल्द पकड़ लिया जायेगा और उसके खिलाप कड़ी कार्यवाही की जायेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week