चाचा ने किया 7 साल की मासूम का रेप, दादी ने कहा चुप रहो नहीं तो मारी जाओगी

Monday, July 17, 2017

सिहोरा। रिश्तों को कलंकित करता हुआ घिनौना मामला सामने आया है। एक 24 वर्षीय युवक ने अपने बड़े भाई की 7 वर्षीय बेटी का 2 छोटी अबोध बहनों के सामने रेप कर डाला। लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। जब पीड़िता की मां ने इसकी जानकारी अपनी सास को दी तो पीड़िता के दादा दादी ने समझाइश दी कि चुप रहो नहीं तो मारी जाओगी।  पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गोसलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम झांसी निवासी राजकुमार पिता संतोखी राजभर (24वर्ष) रविवार को अपने बड़े भाई की सात वर्षीय मासूम के साथ घर पर ही दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रखा था। वारदात के समय पीड़ित मासूम अपनी छोटी छोटी बहनों के साथ घर पर अकेली थी। माँ मजदूरी करने गई हुई थी जबकि पिता भी रोजगार के लिए बाहर गया हुआ है। इसी का मौका पाकर राजकुमार ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। 

जब बच्ची की माँ शाम को घर आई तो उसने अपनी पीड़ा माँ को बताई जिसने दूसरे दिन सुबह गोसलपुर थाना पहुंच कर आरोपी चाचा राजकुमार के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। जबकि पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा तो स्थिति गंभीर होने की वजह से जबलपुर रेफर किया गया। वही घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी।

दादी ने कहा चुप रहो नहीं तो मारे जाआगे 
पीड़ित मासूम की मां जब रविवार  शाम को मजदूरी करने के बाद घर आई और खाना बनाने लगी रात को 8 बजे जब उसने पूनम (काल्पनिक नाम) को खाना खाने को कहा तो उसने दर्द होने की बात के साथ घटना की पूरी जानकारी माँ को दी बच्ची की माँ के होश उड़ गए। जब उसने घटना की बात अपने ससुराल पक्ष में बताई तो सास ससुर और जिठानी ने उसे जान से मार देने की धमकी देने लगे जिसके बाद सुबह वह गोसलपुर थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

मासूम की हालत गंभीर
मासूम को हवश का शिकार बनाने के बाद राजकुमार मोके से फरार हो गया वही गोसलपुर पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल लाई जहाँ डॉक्टर ने गंभीर हालत में उसे जबलपुर रिफर कर दिया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week