ट्रक ने ट्रॉली को उड़ाया, 7 की मौत, भीड़ ने ट्रक फूंक डाला

Sunday, July 2, 2017

ग्वालियर। आज बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ जिसमे 7 लोगों की मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी। बेकाबू भीड़ को कलेक्टर के आने के बाद बड़ी मुश्किल में शांत करावाया जा सका। ये हादसा ग्वालियर की पुरानी छावनी के निरावली गाँव के पास हाइवे पर ट्रक और ट्रॉली की आपस में भिंड़त कारण हुआ। टक्कर इतनी भयानक थी की 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि ट्रक गलत साइड से आ रहा था  जिसके कारण यह हादसा हुआ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताविक आलमपुर जिला मुरैना का रहने वाला परिवार आज सुबह भात लेकर बरुआ गाँव जा रहा था तभी निरावली पल के पास गलत साइड से आ रहे ट्रक ने सामने से टकर मर दी, हादसे के बाद पास के गाँव के लोग आ गए जिन्होंने ट्रक में आग लगा दी, और तीन घण्टे तक बरुआ रोड पर जाम लगा दिया। टक्कर के बाद ट्रक चालक और क्लीनर ट्रक छोड़ के भाग गए। पुलिस को सूचना मिलने पुलिस पंहुची। भीड़ का उग्र रूप देखकर पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। बाद में कलेक्टर ने पहुँचकर गुस्साई भीड़ को समझा बुझाकर शान्त करवाया।

कलेक्ट्रर ने सरकार से मरने वालों को 1 लाख और घायलों को 25 हज़ार रुपये की मदद करने का वादा किया, वहीँ मृतको की अंत्योष्टि के लिये रेडक्रॉस सोसायटी ने 15000 रूपये राशि तत्काल प्रदान की जायेगी। घायलों को मुरार के जिला अस्पताल और जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमे से 6 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week