7 जुलाई को हड़ताल पर रहेंगे भारत के INSURANCE ऐजेंट

Monday, July 3, 2017

मेदिनीनगर। ऑल इंडिया जेनरल इंश्योरेंस एजेंट एसोसिएशन सदस्यों की रविवार को बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के बिहार झारखंड प्रदेश अध्यक्ष स्नेह रंजन ने की। इसमें सात जुलाई को एसोसिएशन के राष्ट्रव्यापी बीमा व्यवसाय बंद रखने पर विचार विमर्श किया गया। अध्यक्ष स्नेह रंजन ने कहा कि एजेंटों की कई मांगों को लेकर सात जुलाई को बीमा व्यवसाय बंद रखने का आह्वान किया गया है। इसमें उपस्थित सभी लोगों ने एक राय से सात जुलाई को बीमा व्यवसाय बंद रखने का निर्णय लिया। साथ ही बीमा कंपनी के सभी अधिकारी व कर्मचारी से बंद को सफल बनाने में सहयोग की मांग की गई।

एजेंटों की मांगों में मोटर व्यापक बीमा में ओड व टीपी दोनों संयुक्त प्रीमियम पर 15 प्रतिशत कमीशन, एजेंटों की सामाजिक व पारिवारिक लाभ योजना के तहत पीएफ, ग्रेच्युटी व मेडिक्लेम की सुविधा देने, ओरिएंटल व नेशनल इंश्योरेंस के अभिकर्ता से रिकवर किए गए इनाम की राशि वापस करने, इंसेंटिव स्कीम को सरल बनाने, टाओ टाईअप व बैंक इंश्योरेंस बीमा को तत्काल प्रभाव से बंद करने तथा अवकाश प्राप्त अधिकारी के कार्यालय में पूर्व की भांति कार्य करने पर रोक लगाना आदि शामिल है। 

बैठक में अजय कुमार, धर्मेंद्र प्रसाद, तेजेंद्र, मुकेश सिन्हा, मुकेश कटरियार, मनोज ¨सह, अखिलेश पाठक, रघुनंदन, गोरांगसेन, प्रसेनजीत, सुरेंद्र प्रसाद, दिलीप कुमार, विजय तिवारी, सुरेंद्र विश्वकर्मा, जगदीश यादव, ओम प्रकाश आदि उपस्थित थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week