नोकिया 5 की प्री-बुकिंग शुरु

Friday, July 7, 2017

नोकिया 5 का इंतजार करने वाले भारतीय यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. नोकिया 5 की प्री-बुकिंग शुरु हो चुकी है. HMD ग्लोबल ने पिछले महीने ही नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 भारत में लॉन्च किया था. नोकिया 3 पहले से ही बाजार में उपलब्ध है वहीं नोकिया 6 भी एमेजन एक्सक्लुसिव है और अब कंपनी ने नोकिया 5 की बुकिंग भी शुरु कर दी है. आपको बता दें कि नोकिया 5 ऑफलाइन स्टोर्स पर ही यानी इसकी प्री-बुकिंग आप मल्टीब्रांड रिटेल स्टोर पर करा सकते हैं. इसकी कीमत 12,899 रुपये होगी.

नोकिया 5 के साथ ही कई ऑफर भी मिलेंगे. वोडाफोन इस स्मार्टफोन पर 149 रुपये में 5 जीबी डेटा दे रहा है. ये ऑफर तीन महीने के लिए वैलिड होगा. इसके साथ ही मेक माय ट्रिप पर 2500 रुपये का कूपन और होटल पर भी डिस्काउंट मिलेगा.

नोकिया 5 में 7.1 नॉगट ओएस दिया गया है. स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को गूगल फोटोज़ एप पर अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज मिलेगी. नोकिया 5 में 5.2 इंच 720×1280 रिजॉल्यूशन वाली IPS डिस्प्ले दी गई है. साथ ही 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दी गई है. हैंडसेट की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक माइक्रोएसडी के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के मामले में नोकिया 5 में फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्ल और रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. ये डिवाइस टैम्पर्ड ब्लू, सिल्वर, मैट ब्लैक और कॉपर कलर में उपलब्ध है. नोकिया 5 में 3000mAh की बैटरी दी गई है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट और 2 जीबी की रैम दी गई है. नोकिया 5में फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन के साथ दिया गया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week