सटोरिए ने खुलकर कहा: 5 हजार रुपए रोज देता हूं, गिरफ्तार करने क्यों आ गए

Saturday, July 29, 2017

ग्वालियर। हरनामपुर बजरिया मे पुलिस के हाथ लगते ही सटोरिया बोला कि पांच हजार रोज देता तो हूं, फिर क्यों पकड़ रहे हो ? ये सुनकर पुलिस वाले हैरत में आ गए। अब सटोरिये की बात पुलिस के आला अफसरों तक पहुंची है। पता लगा है कि एक पुलिस का ही व्यक्ति इससे रोज का हिसाब करता था। ठाटीपुर थाने की नाक के नीचे हरनामपुर बजरिया में खुलेआम सट्टे की पर्चियां कट रही थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को कई बार की, जबकि कोई एक्शन पुलिस ने नहीं लिया। इसके चलते कुख्यात सटोरिए भगवती व उसके गुर्गो का इलाके में दुस्साहस और बढ़ गया था। 

इसके चलते स्थानीय लोगों ने वरिष्ठ अफसरों को सट्टे का धंधा खुलेआम चलने की शिकायत की थी। इसके बाद आला अफसरों के निर्देश पर सीएसपी मुरार ने आरक्षक दिनेश तोमर व अन्य को सट्टे के अड्डे पर दबिश देने के लिए रवाना किया। यहां पुलिस ने भगवती व उसके साथियों को मौके पर सट्टे की पर्ची काटते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से सट्टे की पर्ची व 1300 रुपए नकद बरामद हुए। बताया गया कि भगवती ने पुलिस स्टाफ के सामने दम भरी है कि वह तो पांच हजार रुपए हर दिन देता है। सटोरिए की यह बात आला अफसरो तक भी पहुंच गई है। 

इधर पुलिस कप्तान सट्टे और शराब तस्करी पर कर रहे सख्ती
हौरान कर देने वाली बात कल ठाटीपुर में पकड़े गए सटोरिए ने खोल कर आला अफसरों को सकते में ला दिया। जबकि पुलिस कप्तान डॉ आशीष ने हाल ही में पकड़े गए सिरफिरे चाकूबाजों को पकड़ने के बाद शहर में चोरी छुपे चल रहे सट्टे व शराब के कारोबार को सख्ती से बंद कराने के निर्देश दिए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week