भोपाल में 5 साल की मासूम का रेप, सड़क किनारे लहुलुहान मिली

Sunday, July 16, 2017

भोपाल। नजीराबाद थाने के ग्रामीण क्षेत्र में पांच साल की मासूम बच्ची का घर से अपहरण कर ज्यादती करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने दादा-दादी के साथ सो रही मासूम बच्ची को बीती रात ग्यारह बजे के बाद उठाकर ले गया था। देर रात खून से लथपथ हालत में डॉयल-100 ने बच्ची को बरामद कर भोपाल के एक निजी अस्पतालमें भर्ती करा दिया है। पुलिस आरोपी दरिंदे की जानकारी जुटा रही है। नजीराबाद टीआई के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र की पांच साल की मासूम दादा-दादी के साथ घर के बाहर दालान में सो रही थी। 

रात ग्यारह बजे दादा-दादी सो गए। रात 12 बजे जब परिजन जगे तो मासूम बिस्तर पर नहीं मिली। इसके बाद वृद्ध दंपति ने बेटे-बहू को सूचना दी। इसके बाद डॉयल-100 को सूचना दी। गांव भर के लोग गांव से सटे जंगल की तरफ बच्ची की तलाश में फैल गए। इसी बीच घर से आधा किमी दूर ग्राम रुनाहा के सामने जंगल के किनारे डॉयल-100 टीम को बच्ची लावारिस हालत में मिली। टीआई ने बताया कि बच्ची को देर रात अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना स्थल से महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

आधा दर्जन होटलों में लड़कियों की सप्लाई
भोपाल। भाजपा नेता के साथ मिलकर वेबसाइट के जरिए आॅनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले सुभाष द्विवेदी उर्फ वीरू राजधानी के आधा दर्जन से अधिक होटलों में कॉलगर्ल्स की सप्लाई कर चुका है। उसने इन होटलों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। शनिवार को सायबर पुलिस आरोपी सुभाष द्विवेदी उर्फ वीरू को लेकर रमा रीजेंसी पहुंची थी। आज रविवार व सोमवार को उसके बताए हुए अन्य होटलों में पुलिस मौका मुआयना के लिए आरोपी वीरू को ले जाएगी। वहीं इन होटल संचालकों व मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी। 

वीरू ने पुलिस को बताया कि वह ग्राहकों को कॉलगर्ल्स की फोटो भेजकर सौदा तय करता था। इसके बाद ग्राहक होटल में कमरा बुक करते थे, जहां उसके बताए समय पर आरोपी खुद व गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ कॉलगर्ल्स को होटल पहुंचाता था।इसके बाद उसे वापस भी लेकर आता था। हालांकि वीरू नेताओं, अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करने जैसे सवालों पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है। एसपी सायबर सेल शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि वीरू से पूछताछ चल रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week