आॅटो चालक ने छात्रा का रेप किया, 40 रुपए देकर घर भेज दिया

Thursday, July 6, 2017

भोपाल। अशोका गार्डन थाने के पास से 14 वर्षीय किशोरी का ऑटो में अपहरण कर ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है। मामला एक महीने पुराना है। पुलिस ने ज्यादती, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी ने छात्रा को पहले आॅटो में अपने साथ बिठाया फिर एक खंडहर में ले जाकर रेप किया। इसके बाद उसे वापस लेकर आया और 40 रुपए देकर घर भेज दिया। 

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार ऐशबाग निवासी 14 वर्षीय किशोरी आठवीं की छात्रा है। गत 3 जून को वह घर से अशोका गार्डन थाने के पास रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां आई थी। थाने के पास से ऑटो चालक जावेद उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र ले गया। वह पीड़िता को पहले से पहचानता था। इसी का उसने फायदा उठाया। उसने एक खंडहर में किशोरी से जबरन ज्यादती की। 

उसने वारदात के बाद मुंह खोलने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी दी। ऑटो चालक ने छात्रा को चालीस रुपए देकर प्रभात चौराहे पर छोड़ दिया। घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने चाचा को इसके बारे में बताया। उन्होंने ऐशबाग पुलिस थाने में ज्यादती का प्रकरण दर्ज कराया, लेकिन जांच में घटना स्थल अशोका गार्डन आने के बाद केस डायरी अशोका गार्डन पुलिस को सौंप दी गई। फिलहाल आरोपी जावेद फरार बताया जाता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week