जबलपुर से 2 युवतियां गायब, तीसरी का यौन शोषण

Friday, July 28, 2017

जबलपुर। मझौली थाना क्षेत्र में घर से बैंक जाने के लिए निकली किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण हो गया। पुलिस ने बताया कि मझौली के समीपी ग्राम निवासी 17 वर्षीय किशोरी बुधवार को सुबह करीब 11 बजे अपने घर से बैंक जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वापस नहीं आई। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चल पाया। जिसके बाद परेशान होकर परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए मझौली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

घर में सो रही युवती गायब 
पनागर थानाक्षेत्र में एक नाबालिग लड़की आधी रात को अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। पुलिस ने बताया कि थानाक्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग लड़की 25 जुलाई की रात खाना खाकर अपने कमरे में सोयी, लेकिन अगली सुबह जब उसके परिजन सोकर उठे तो अपनी पुत्री को घर से गायब देख उनके होश उड़ गए। परिजनों ने पड़ोसियों के घर जाकर अपनी पुत्री की पतासाजी की, किंतु कुछ पता नहीं चला।

प्यार का झांसा देकर यौन शोषण
अधारताल थानाक्षेत्र में एक शोहदा युवती को अपने झांसे में लेकर सालों तक उसका दैहिक शोषण करता रहा और अब किसी भी प्रकार का रिश्ता रखने से इंकार कर रहा है। जिससे त्रस्त होकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर उसके खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय रेशमा (परिवर्तित नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि करीब दो साल पहले रांझी निवासी अजय साहू से उसकी मुलाकत हुई। धीरे-धीरे अजय साहू ने उसे अपने प्यार के जाल में फसा लिया और फिर शादी का झांसा देकर लगातार दो वर्षों तक उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिनों पूर्व जब रेशमा ने अपने प्यार का हवाला देते हुए अजय से शादी की बात कही तो वह साफ मुकर गया। लाख मिन्नतों के बाद भी अजय शादी करने के लिए नहीं माना तो रेशमा ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week