कर्मश्री की चुनरी यात्रा 28 को: 1100 मीटर लंबी चुनरी का 51 स्थानों पर होगा स्वागत

Friday, July 21, 2017

भोपाल। हर वर्ष कर्मश्री संस्था के तत्वाधान में होने वाली मां नर्मदा की चुनरी यात्रा इस वर्ष 28 जुलाई दोपहर 01 बजे झुलेलाल विसर्जन घाट से प्रारंभ होकर संत हिरदाराम जी साहिब की कुटिया पहुंचेगी। ज्ञात हो कि आस्था का केंद्र इस चुनरी यात्रा आयोजन की व्यवस्था के संबंध में कर्मश्री संस्था की आवश्यक बैठक आज संत हिरदाराम नगर के नवयुवक सभाग्रह में आहूत की गई। बैठक की अध्यक्षता कर्मश्री संस्था के अध्यक्ष विधायक हुज़ूर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने की। विधायक रामेश्वर शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए बताया की 1100 मीटर लम्बी माँ नर्मदा की इस चुनर को 29 जुलाई को होशंगाबाद के सेठानी घाट पर कांवड़ यात्रियों पुण्य सलिला मोक्ष दायिनी माँ नर्मदा को अर्पित किया जायेगा। 

रिझवानी-खानचंदानी ने की चुनरी यात्रा से जुड़ने की अपील 
कर्मश्री संस्था के तत्वाधान में आगामी 28 जुलाई को होने वाली चुनरी यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में जुड़कर पुण्य लाभ कमाने की अपील पूज्य सिन्धी पंचायत के अध्यक्ष श्री साबुमल रिझवानी एवं वरिष्ट समाजसेवी श्री गुरुमुख दास खानचंदानी ने बैठक को संबोधित करते हुए समूचे संत नगर से की। 

भोले के भक्तों ने आतंकवाद को दिया मुंह तोड़ जवाब: रामेश्वर शर्मा 
बाबा अमरनाथ जाने वालों पर हमले अनेक वर्षों से होते आ रहे है इस साल भी आतंकवादियों ने बाबा के भक्तों को निशाना बनाया परंतु यह बाबा अमरनाथ के प्रति उनके असंख्य भक्तो की भक्ति की शक्ति है की बाबा के दरबार मे जाने वाले भक्तों की संख्या में कोई कमी नही आयी । यह आतंकवाद एवं हिन्दू संस्कृति के दुश्मनों के गाल पर करारा तमाचा है एवं हिन्दू संस्कृति के लिए शुभ संकेत है । श्री शर्मा ने भारतीय सेना के वीर सैनिको का आभार व्यक्त करते हुए कहा की भोले के भक्तो की रक्षा में तैनात सेना के प्रत्येक जवान को हम प्रणाम करते है एवं देवो के देव महादेव से प्रार्थना करते है की वह सदैव अपनी असीम अनुकम्पा भारतीय सेना के हर जवान पर बनाये रखे जिससे वह भारत माँ की रक्षा कर सके। 

11 सौ मीटर लंबी चुनरी का 51 स्थानों पर होगा स्वागत  
गौरतलब है की कर्मश्री संस्था के तत्वाधान में 11 सौ मीटर माँ नर्मदा की इस चुनरी यात्रा का स्वागत यात्रा मार्ग झुलेलाल विसर्जन घाट से संत हिरदाराम जी साहिब की कुटिया तक 51 स्थानों पर विभिन्न सामाजिक व्यापारिक धार्मिक संगठनो के द्वारा मंच लगाकर पुष्प वर्ष से स्वागत किया जायेगा। 

बैठक में ये लोग शामिल थे
इस अवसर पर सर्वश्री साबुमल रिझवानी ,गुरुमुखदास खानचंदानी,रामचंद मूलचंदानी, मूलचंद विधानी ,बसंत भारानी, माखन राजपूत, परसराम मीना,परसराम आसवानी, मामा गोविंद राम केवलानी,पंडित जय शर्मा, माधु चांदवानी , जगदीश आसवानी ,नरेंद्र लालवानी ,राम बंसल , मंडल अध्यक्ष संत नगर चंदू भैया , मंडल अध्यक्ष पृथ्वीराज त्रिवेदी , किशन अच्छानी , सुनील जाट, राहुल राजपूत, हीरो लालवानी ,ज़ोन अध्यक्ष दीपा वासवानी,पार्षद भारती खटवानी ,राजू मीना, ईश्वरी नाथानी, संध्या प्रधान ,दिनेश वाधवानी, अन्नू आसवानी ,शीला शामनानी, सूरज यादव , हरीश बिनवानी, मिक्की दास , योगेश मुलानी, आकाश राजपूत सहित बड़ी संख्या में संत नगर के सामाजिक व्यापारिक धार्मिक संगठनों राजनैतिक दलों के नेता स्थानीय नागरिक बंधु उपस्थित रहे । 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week