मप्र के 2 विधायक कांग्रेस में राष्ट्रीय सचिव

Thursday, July 13, 2017

भोपाल। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी टीम में मध्यप्रदेश के दो और विधायकों उमंग सिंघार और कमलेश्वर पटेल को सचिव के तौर पर शामिल किया है। इन्हें मिलाकर मप्र की ओर से एआईसीसी में आधा दर्जन सचिव हो गए हैं। एआईसीसी ने बुधवार को कुछ पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व बढ़ाया है। धार जिले के गंधवानी सीट से विधायक उमंग सिंघार और सीधी जिले की सिंहावल सीट से विधायक कमलेश्वर पटेल को एआईसीसी में सचिव बनाया गया है।

सिंघार को झारखंड में सह प्रभारी बनाया है तो पटेल को छत्तीसगढ़ में सह प्रभारी बनाकर भेजा गया है। इसके पूर्व हाल ही में इंदौर की राऊ सीट से विधायक जीतू पटवारी को एआईसीसी में सचिव बनाते हुए गुजरात का सह प्रभारी बनाया गया था।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में मप्र का दो दिग्गजों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ महासचिव हैं। साथ ही वरिष्ठ विधायक बाला बच्चन चार साल से सचिव हैं और तीन साल से वे महाराष्ट्र के सह प्रभारी हैं। इनके अलावा पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और विजयलक्ष्मी साधो भी अभी एआईसीसी की सचिव हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week