दिल्ली में 19 वर्षीय निर्धन युवती का चलती कार में गैंगरेप

Wednesday, July 5, 2017

नई दिल्ली। घरों में साफ सफाई का काम करने वाली 19 वर्षीय निर्धन युवती का दिल्ली की सड़कों पर चलती कार में रेप का मामला सामने आया है। घटना मधु विहार इलाके में हुई है। युवती भी इसी इलाके की रहने वाली है। एक युवक ने पहले उससे दोस्ती की, फिर कार में घुमाने के बहाने अंदर बिठा लिया। कार के अंदर मौजूद दूसरे युवक ने रेप किया जबकि शेष दोनों ने उसका सहयोग किया। 

पुलिस के मुताबिक उन्नीस वर्षीय युवती को उसके दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया, जहां पर उसके दो साथी पहले से मौजूद थे। तीनों युवक युवती को कार में घुमाने के लिए ले गए। आरोप है कि इस दौरान युवती के दोस्त के साथी ने धमकी देकर चलती कार में रेप किया। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद युवती घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक युवती मधु विहार की ही रहने वाली है और घरों में मेड का काम करती है। पड़ोस में रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती थी और बाकी दो आरोपी भी इसी इलाके के ही रहने वाले हैं। फिलहाल युवती का अस्पताल में उपचार चल रहा है, वहीं पुलिस अन्य दो आरोपियों की भी तलाश कर रही है। डीसीपी ओमवीर सिंह ने बताया कि एक आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। अन्य दो आरोपियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week