सिपाही WHATSAPP पर चैटिंग कर रहा था, चोर हथकड़ी खोलकर फरार

Saturday, June 3, 2017

भोपाल। छोला मंदिर थाने से शुक्रवार देर रात करीब 3.30 बजे ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को मोबाइल में तल्लीन देख दो शातिर चोर हथकड़ी खोलकर गायब हो गए। सिपाही मोबाइल में इतना डूबा हुआ था कि, हथकड़ी में बंधे चोरों ने सिपाही की जेब काटी, हथकड़ी की चाबी निकाल ली और उसे पता तक नहीं चला। 

इस मामले में लापरवाही पर एसपी नार्थ अरविंद सक्सेना ने दो एएसआई अमर सिंह परते, भोगीराम सूर्यवंशी और सिपाही अरविंद ढोलकिया को सस्पेंड करते हुए थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी को शोकॉज नोटिस दिया है। शातिर बदमाशों पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

निशातपुरा पुलिस ने 30 मई को पांच सदस्यीय नकबजन गिरोह को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का लगभग 12 लाख रुपए का माल बरामद किया था। दो चोर गौतम नगर निवासी अनवर उर्फ अन्नू और हनुमानगंज निवासी इरफान ने छोला मंदिर इलाके में चोरी की दो वारदात करना स्वीकार किया था। दोनों चोरों को छोला मंदिर पुलिस ने शुक्रवार को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। चोरी के दो मामलों की विवेचना दो एएसआई अमर सिंह परते और भोगीराम सूर्यवंशी कर रहे थे। शुक्रवार की रात सिपाही अरविंद ढोलकिया संतरी पहरे पर था। अरविंद को मोबाइल में चैटिंग करते देख चोरों ने समीप रखी हथकड़ी की चाबी उठाई और खोलकर भाग निकले। उन्हें भागते देख अरविंद उनके पीछे दौड़ा, लेकिन तब तक वो दोनों वहां से दूर निकल गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week