ट्रेन के टॉइलट में लगा था हिडन कैमरा, महिला यात्रियों की VIDEO बनाता था कर्मचारी

कमल मिश्रा/मुंबई। ट्रेन के टॉइलट में मोबाइल फोन छिपाकर महिला यात्रियों का वीडियो बनाने के आरोप में रेलवे के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। घटना शनिवार को गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस की है। एक 50 साल की महिला की सतर्कता से पूरे मामले का खुलासा हुआ। ठाणे की मानपाड़ा की रहने वाली एक 50 साल की महिला ए-1 कोच की टॉइलट में गई। वहां उनकी नजर छिपाकर रखे गए मोबाइल फोन पर पड़ी। उस समय आरोपी सलीम शेख टॉयलेट के बाहर खड़ा था। महिला की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी सलीम शेख (31) कल्याण का रहने वाला है और रेलवे में एसी मकैनिक के तौर पर कार्यरत है। अगर वह दोषी पाया गया तो उसे निलंबित किया जा सकता है। पीड़ित महिला की मदद के लिए आए सहयात्रियों ने शेख को पकड़ लिया। शुरुआत में उसने यह नहीं माना कि फोन उसका था। इसके बाद यात्रियों ने गार्ड को सूचना दी, जिसके बाद झांसी कंट्रोल रूप को इस बारे में बताया गया। मोबाइल फोन की जांच में झांसी जीआरपी को ट्रेन के टॉइलट में फिल्माए गए महिलाओं के कई और विडियो भी मिले। 

झांसी जीआरपी के इन्सपेक्टर रवि मिश्रा ने मुंबई मिरर को बताया, 'महिला की शिकायत के आधार पर हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है।' एक और वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कर्मचारी के ही इस तरह के कृत्यों में शामिल होने की घटना रेलवे के लिए शर्मिंदा करने वाला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !