UP: बच्चों के सामने महिला का गैंगरेप, बेटी अभी भी चंगुल में

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के संभल जिले से बेखौफ अपराधियों की घिनौनी घटना के समाचार मिल रहे हैं। बिहार मूल की एक महिला को उसके 2 बच्चों के साथ बदमाशों ने किडनैप किया। फिर 11 साल की बेटी और 13 वर्षीय बेटे सामने महिला का 4 दिन तक गैंगरेप किया गया। महिला किसी तरह अपने बेटे के साथ छूटकर भाग आई लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसकी 11 वर्षीय बेटी अपराधियों के चंगुल में थी। 

अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय ने बताया कि बिहार के दरभंगा की रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि वह 16 जून को बरेली के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार से अपनी 11 वर्षीय बेटी और 13 साल के बेटे के साथ पानीपत जाने के लिए रेलगाड़ी का इंतजार कर रही थी। उसी समय दो महिलाएं और एक पुरुष उससे आकर बात करने लगे।

इसी दौरान उन लोगों ने महिला को कोई नशीली चीज सूंघा दी, जिससे वह और उसके बच्चे बेहोश हो गए। इसके बाद वे लोग उन्हें लेकर गिन्नौर के एक गांव में गए, जहां उसके साथ दो लोगों ने चार दिनों तक गैंगरेप किया। इस दौरान उसके बच्चे उसका बुरा हाल देखते रहे। वह किसी तरह अपने बेटे के साथ वहां से भागी, लेकिन बेटी उन लोगों के गिरफ्त में रह गई।

इसके बाद पीड़ित किसी तरह थाने पहुंची। उसकी तहरीर पर जय सिंह, महेन्द्र और दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चंदौसी कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच शुरू में जुट गई है। पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी उसकी बेटी के साथ भी गलत कर सकते हैं। पुलिस टीम आरोपियों की तलाशी में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !