जाट आंदोलन का असर: एनवक्त पर इंदौर-निजामुद्दीन TRAIN निरस्त, यात्री हुए परेशान

Friday, June 23, 2017

INDORE: उत्तर भारत में जारी जाट आंदोलन के कारण शुक्रवार को इंदौर से दिल्ली के बीच चलने वाली Nizamuddin Sarai Rohilla Express को निरस्त कर दिया गया। अचानक लिए गए इस निर्णय से स्टेशन पहुंचे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शाम करीब 4 बजे इस ट्रेन में सवार होने पहुंचे यात्रियों को अचानक पता चला कि इस ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है। जिन यात्रियों को रिफंड लेना है। वे टिकट विंडो पर अपना टिकट दिखा कर रिफंड ले सकते है। यात्रियों का कहना था कि अगर रेलवे को ट्रेन निरस्त ही करना थी तो हमें पहले सूचना देनी थी।

अब अचानक एन वक्त पर ट्रेन निरस्त करने से हमारे सामने परेशानी खड़ी हो गई है। अब जरूरी काम से दिल्ली जाना है हम लोग कैसे जाए। जबकि फ्लाइट का टिकट भी काफी मंहगा है। इधर रेलवे पीआरओ जितेन्द्र कुमार जयंत ने बताया कि जाट आंदोलन के कारण यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है।

22 कोच की होगी इंदौर-गुवाहाटी ट्रेन, तारीख तय होना बाकी
लंबे समय से इंतजार कर रहे इंदौर-गुवाहटी ट्रेन के संचालन को लेकर रेलवे ने कोच की संख्या निर्धारित कर दी है। ट्रेन में 22 कोच लगेंगे। रेलवे अभी तक ट्रेन के संचालन को लेकर तारीख तय नहीं कर पाया है। सूत्रों के मुताबिक 22 कोच की ट्रेन में 13 स्लीपर, 2 एससी 3 टियर और 1 एससी 2 टियर के अलावा 4 जनरल कोच रहेंगे। 2 कोच लगेज के लिए तय किए गए हैं। ट्रेन के संचालन की घोषणा जुलाई आखिरी सप्ताह में हो सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week