हर दुल्हन की खूबसूरती बढ़ाने वाले लहंगे

शादी हर किसी की जिंदगी का एक खास दिन होता है इसलिए हर दुल्हन अपनी शादी में बेहद खूबसूरत दिखना चाहती है. दुल्हन की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देते हैं उसके कपड़े और गहने. कई लड़कियों को लगता है कि शादी के लिए सिर्फ लाल कलर का ही लहंगा अच्छा होता है, लेकिन ऐसा नहीं है. कई ऐसे कलर हैं जिन्हें आप अपनी शादी में पहनकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं.

बैगनी रंग का ब्राइडल लहंगा
अगर आपकी त्वचा गोरी है तो बैगनी रंग का लहंगा आप पर बेहद खूबसूरत लगता है. बैगनी रंग के साथ गुलाबी या फिर हरे रंग का कॉम्बिनेशन इसे और बेहतर बना सकता है. इसे पहनकर आप किसी प्रिंसेस से कम नहीं लगेंगी.

गोल्डन लहंगा
लड़कियां अपनी शादी में सिर्फ गोल्डन कलर के गहने पहनती हैं लेकिन अगर आप लहंगा भी इस कलर का पहनेंगी तो ये आपको रॉयल लुक दे सकता है. यह कलर बहुत ज्यादा ट्रेंड में है. ऐश्वर्या से लेकर असिन तक कई हिरोइन ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का लहंगा पहना है.

सफेद लहंगा
अगर आप अपनी शादी में कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो सफेद कलर का लहंगा आपके लिए बेहतर विकल्प है. अगर आप इसके साथ अच्छी ज्वेलरी और बढ़िया मेकअप करती हैं तो ये आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देगा.

कलरफुल लहंगा
शादी का लहंगा आप अपने चेहरे की रंगत के अनुसार ले सकते हैं. अगर आप चाहें तो कलरफुल लहंगा भी ले सकती हैं- ये लहंगा आपकी सुंदरता को बढ़ाता है और आपकी रंगत भी निखारता है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !