THE KAPIL SHARMA SHOW की शूटिंग रद्द, कपिल का बीपी गड़बड़ाया

नई दिल्ली। कपिल शर्मा की मानसिक परेशानी अब शरीर पर आ गई है। बुधवार शाम को उन्हें अचानक अस्पताल ले जाना पड़ा जहां इस काॅमेडियन को भर्ती कर लिया गया है। जब कपिल अपने शो की शूटिंग कर रहे थे तब अचानक उन्हें बेचैनी महसूस हुई। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां पता लगा कि अपनी ब्लड प्रेशर घट-बढ़ रहा है। कपिल मुंबई के अंधेरी इलाके के अस्पताल में दाखिल हैं। खबरी ने बताया 'शाम चार बजे उन्हें भर्ती करवाया गया। उन्हें बीपी संबंधी दिक्कत है। यह लगातार शूटिंग और तनाव का ही नतीजा है। जब कपिल की तबीयत खराब हुई तब वे परेश रावल के साथ शूट कर रहे थे। परेश अपनी फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' के प्रमोशन के लिए शो पर अाए थे। बता दें कि कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा अभी तक सुलझा नहीं है और ना ही इसके कोई आसार नजर आ रहे हैं। सुनील के शो से जाने के बाद से ही उन पर काम का दबाव है।

हाल ही में सोनी चैनल पर आने वाले उनके शो को गिरती हुई टीआरपी का सामना करना पड़ा था। वैसे सुनील के शो के दो किरदारों 'डाॅक्टर मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' के अधिकार सोनी के पास हैं। सुनील की कपिल के शो में गैरमौजूदगी फैन्स को नागवार गुजरी। इस वजह से टीआरपी कमजोर पड़ी।

16 मार्च को कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। नशे में उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। सुनील के साथ हाथापाई भी की। हालांकि कपिल ने गलती का अहसास होने पर सुनील से सोशल मीडिया पर माफी मांगी, मगर बात नहीं बन पाई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !