जो TEAM PAK की जीत पर खुश होते हैं, वो पाकिस्तान चले जाएंगे: RSS

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होना है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इसी दिन का इंतजार कर रहे थे परंतु अब यह खेल राजनैतिक रंग भी ले गया है। कई लोगों ने पाकिस्तान की इंग्लेंड पर जीत की खुशी इसलिए भी मनाई थी कि फाइनल में उसकी भारत से भिडंत हो सके। लोगों को टीम इंडिया पर तो पूरा भरोसा था कि वो बांग्लादेश को हरा देगी, इसलिए पाकिस्तान की जीत के लिए दुआएं कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर कुछ प्रशंसक ऐसे भी हैं जो टीम पाकिस्तान को पसंद करते हैं लेकिन आरएसएस के कुछ नेताओं ने हाल ही में बयान दिए हैं कि जो क्रिकेट में पाकिस्तान की जीत पर खुश होते हैं, उन्हे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। 

अलगाववादी नेता मिरवाइज के ट्वीट से इस विवाद की शुरूआत हुई। आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि मिरवाइज दिल और दिमाग से पाकिस्तानी हैं और उन्हें पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। वहीं एक अन्य आरएसएस नेता राकेश सिन्हा ने कहा है कि मिरवाइज घाटी में सद्भाव को बिगाड़ना चाहते हैं।

बता दें कि पाकिस्तान के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने के बाद मिरवाइज ने ट्वीट करते हुए लिखा था, जैसे ही हम तारवाई खत्म कर रहे थे, हमें बाहर से पटाखों की शोर सुनाई पड़ी... पाकिस्तान ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल के लिए शुभकामनाएं! पाकिस्तान की जीत पर घाटी में आतिशबाजी भी की गई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !