SUNNY LEONE की वजह से देश में रेप बढ़ रहे हैं: राखी सावंत

Friday, June 2, 2017

RAKHI SAWANT को बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा अगर किसी से दिक्कत है तो वो हैं Sunny Leone. हाल ही में उनकी फिल्म एक कहानी जूली की को सेंसर बोर्ड ने एडल्ट कह दिया तो राखी भड़क गईं। राखी ने अपना गुस्सा भी दिखाया और कहा कि इन लोगों को दिक्कत है कि इस देश की एक बेटी, आईटम गर्ल से हीरोइन बन गई। अच्छा है कम से कम मैं कोई पॉर्न स्टार तो नहीं हूं जो पैसे देकर अपनी फिल्म निकलवा लूं। राखी ने कहा कि सनी लियोन की वजह से देश का माहौल बिगड़ रहा है। उनकी वजह से रेप बढ़ रहे हैं और इसलिए बॉलीवुड और सरकार को मिलकर उन्हें बैन कर देना चाहिए।

ज़ाहिर सी बात है, राखी का इशारा उस तरफ था जहां आमिर खान ने ट्वीट करके कहा कि वो सनी लियोन के साथ काम करना चाहेंगे। इतना ही नहीं, कई बार राखी सावंत यूं ही अपना गुस्सा सनी लियोन पर निकाल चुकी हैं। राखी को हमेशा सनी लियोन से दिक्कत रही है कि वो आकर उनके पेट पर लात मार चुकी हैं। ऐसे में आमिर खान का सनी लियोन को फिल्म ऑफर करना,जब राखी सावंत इंडस्ट्री में हैं, राखी को बुरा तो लगना ही था।

राखी ने कहा कि सनी लियोन पॉर्नस्टार हैं और उनकी फिल्म मस्तीज़ादे भी ऐसी ही थी। उन्हें समझ नहीं आता है कि सनी लियोन की फिल्में सेंसर बोर्ड पास कैसे करता है। राखी का मानना है कि सनी लियोन के पास एक्टिंग का टैलेंट तो है नहीं, इसलिए वो कपड़े उतार कर अपनी फिल्मों की कमाई करती हैं। और लोग इसलिए उन्हें देखते हैं।

राखी ने ये भी कहा कि मेरे देश के संस्कार मुझे कपड़े उतारने की इजाज़त नहीं देते हैं। मैं कैसे कपड़े उतार कर स्क्रीन पर नाच सकती हूं। ये सब एक पॉर्नस्टार करती है, उसकी आदत होती है। राखी ने ये भी कहा कि सनी लियोन जैसी कितनी आई कितनी गईं। राखी सावंत के डांस के आगे कोई नहीं टिक पाता। उनके पास उनके डांस की शक्ति है। ये तो बात तो आप भी मानेंगे।

राखी सावंत ने ये भी कहा कि सनी लियोन एक एडल्ट स्टार हैं और पॉर्न स्टार का हमारे देश में क्या काम है। वो जो काम करती हैं, बस वही करती अच्छी लगती हैं। राखी सावंत ने कहा है कि सनी लियोन की वजह से देश का माहौल बिगड़ रहा है। उनकी वजह से रेप बढ़ रहे हैं और इसलिए बॉलीवुड और सरकार को मिलकर उन्हें बैन कर देना चाहिए। सनी के गाने होर कुछ पर कमेंट करते हुए कहा कि वो तो चीख चीख कर बता रही हैं कि वो क्या हैं। राखी का मतलब था Whore से, अगर आप नहीं जानते तो गूगल करिए!

राखी सावंत एक वेब सीरीज़ ला रही हैं जिसका नाम है राखी की खाकी। यहां पर राखी पुलिस बनेंगी। लेकिन बॉलीवुड पुलिस। यानि कि बॉलीवुड में जो भी कुछ हो रहा है राखी उस मुद्दे को सुलझाएंगी। अब इंस्पेक्टर राखी की मदद केस सुलझाने में दो लोग करेंगे - हवलदार सनी और हवलदार लियोनी। जी हां, राखी ने अपने दोनों हवलदारों का नाम रखा है सनी और लियोनी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week