प्यार का अंधा जोश, सबकुछ लुटाकर ही आया होश

Friday, June 16, 2017

जबलपुर। यहां पढ़ाई करने आई 22वर्षीय युवती 29 वर्षीय विवाहित पुरुष के प्यार के जाल में ऐसी फंसी कि सबकुछ लुटा देने के बाद ही होश में आ पाई। युवक ने उसके साथ कई बार यौन संबंध तो बनाए ही साथ ही कार खरीदने के लिए 2 लाख रुपए से ज्यादा की ठगी भी कर डाली। युवती की तंद्रा तो तब टूटी जब उसे पता चला कि जिस युवक को वो अपना भावी पति मान रही है वो तो पहले से ही शादीशुदा है। 

बरघाट सिवनी निवासी 22 वर्षीय युवती शहर में प्राइवेट कोर्स करने लगभग एक साल पहले आई थी। 8 माह पहले वह तिलवारा घूमने गई थी। जहां उसका परिचय आमनपुर निवासी रोशन खत्री (29) से हुआ था। रोशन ने उससे नजदीकी बढ़ानी शुरू की। युवती भी आंख बंद करके उस पर भरोसा करती चली गई। उसने खुद को अ​विवाहित बताया और शादी का वादा किया। इसके बाद उसने युवती के साथ यौन संबंध बनाए। फिर दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। 

कुछ माह पहले छात्रा धनवंतरिनगर में एक किराए के मकान में रहने आ गई थी। उसके घर में जाकर रोशन उसके साथ संबंध बनाता था। इसी दौरान कार खरीदने के लिए रोशन ने छात्रा से कहा, जिसने अपने जेवर और फीस के रुपए मिलाकर लगभग 2 लाख 10 हजार रुपए की कार खरीदी।

जिसमें वह दोनों घूमते थे, रोशन ने उसके रुपए वापस करने को भी कहा था। लेकिन इसके पहले ही छात्रा को पता चल गया कि रोशन शादीशुदा है और उसे धोखा दे रहा है। इस बात से नाराज होकर छात्रा संजीवनी नगर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं