पुलिस को हर SPA CENTER में मिली जिस्मफरोशी

Thursday, June 29, 2017

नई दिल्ली। गुड़गांव के एमजी रोड पर पुलिस ने एक साथ 3 स्पा सेंटर्स पर छापामार कार्रवाई की। चौंकाने वाली बात यह है कि हर सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चलता मिला। पुलिस ने छापा मारकर इस धंधे में लिप्त 8 लड़कियों सहित एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को कुछ महीनों से शिकायत मिल रही थी कि मॉल्स में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, गुड़गांव के एमजी रोड पर एमजी मेट्रोपोलियटन, ग्रेंड मॉल और मेगा मॉल में स्पा सेंटर के अंदर देहव्यापार किया जा रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया। इसमें बेनेलो स्पा, रैलेक्स स्पा और द ग्रेंड स्पा में पुलिस ने छापेमारी कर दी। लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस के छापे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. स्पा सेंटर से 8 लड़कियों और एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों एरिया डीएलएफ फेस-2 और सेक्टर-29 थाना के अंतर्गत आते हैं. स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा ये गोरखधंधा पिछले कई महिनों से चल रहा था. पुलिस इससे पहले भी कई बार स्पा सेंटरों पर कार्रवाई कर चुकी है.

बताते चलें कि इसी साल जनवरी में गुड़गांव के सहारा मॉल स्थित एक स्पा में छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया था. पुलिस ने स्पा सेंटर से 12 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें 9 लड़कियां और 3 ग्राहक शामिल थे. सहारा मॉल स्थित क्वीन स्पा सेंटर में काफी दिनों से जिस्मफरोशी के धंधे को अंजाम दिया जा रहा था.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week