आपके कॉल और SMS का रिकॉर्ड आपके EMAIL में | MYSMS

हर कोई चाहता है कि उसके एसएमएस और कॉल का रिकार्ड रखा जा सके। स्मार्टफोन ऐसे कई फीचर देता है जो आपके रिकॉर्ड रख सकता है लेकिन एक समस्या यह है कि यदि स्मार्टफोन खराब हो गया या खो गया तो कॉल रिकॉर्ड का बैकअप भी चला जाता है। mysms मोबाइल एप आपको यह सुविधा उपलब्ध कराता है। आपका पूरा रिकॉर्ड आपके जीमेल में सुरक्षित हो जाएगा। इतना ही नहीं आप उसे रिप्लाई भी कर सकते हैं। 

माईएसएमएस (mysms) एप फोन पर आने वाले मैसेज को सीधे आपके जीमेल या गूगल चैट पर भेज देता है। इसके जरिए यूजर किसी भी व्यक्ति को डेस्कटॉप के माध्यम से अपने फोन नंबर से मैसेज या कॉल कर सकते हैं। गूगल प्लेस्टोर पर यह एप mysms SMS Text Messaging Sync के नाम से मौजूद है। 4.2 रेटिंग वाली इस एप को अब तक करीब दस लाख से भी ज्यादा यूजर डाउनलोड कर चुके हैं। 

इसके प्रीमियम वर्जन में दो फोन को आपस में जोड़ने की सुविधा भी मौजूद है। एक फोन पर आने वाले मैसेज ऑटोमेटिकली दूसरे फोन पर भी दिखेंगे। एप के बेसिक फीचर इस्तेमाल करने के लिए कोई शुल्क भी नहीं देना होगा। हालांकि इसके प्रीमियम वर्जन के लिए सालाना 600 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी। mysms MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !