मानसून मस्ती करके लौट रहे दोस्तों की SCORPIO खड़े ट्रक में जा घुसी, 1 मौत, 3 गंभीर

Monday, June 26, 2017

हटा/दमोह। मानसून आने के बाद संडे को मस्ती के मूड में जबलपुर से मंडला स्थित कान्हा-किसली गए 3 दोस्त, लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। उनकी स्कॉर्पियो कार सुबह करीब 4 बजे एक खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे 1 युवक की मौत हो गई जबकि ड्रायवर एवं 2 अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा हटा दमोह स्टेट हाईवे पर सुबह करीब 4 बजे हुआ। एक गंभीर घायल को जबलपुर रेफर किया गया है। जबकि दो जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

जानकारी अनुसार, जबलपुर से हटा दमोह मार्ग प्रेमपुरा तिराहा के समीप बिगड़ा ट्रक खड़ा हुआ था। इसी बीच जबलपुर दमोह से हटा की तरफ आ रही कार चालक से अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार 24 साल के अंकित उर्फ राजा चौरसिया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य राहुल जैन 25, राहुल पांडे 26 व ड्राइवर सोहिल खान गंभीर रूप से घायल हो गए। राहुल जैन और सोहिल खान जबलपुर रेफर हो गए हैं। 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस एव लोगों की मदद के घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से हटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल दमोह रेफर कर दिया दिया गया। अंकित का शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों सौंप दिया। बताया गया है कि तीनों दोस्त घूमने के लिए शनिवार को जबलपुर से मंडला जिले के कान्हा-किसली गए थे। वहां से लौटते समय अंकित ने चलती कार से सेल्फी लेकर अपने दोस्तों की फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। इस दौरान सभी दाेस्त मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन हटा पहुंचने के पहले ही हादसे ने अंकित की जान ले ली।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week