पुलिस रेड में पकड़ी गई सपना डांसर, फेसबुक पर सुनाई पूरी दास्तां

नई दिल्ली। भड़कीले डांस के लिए प्रसिद्ध हो गई सपना चौधरी का एक फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि सपना एक पुलिस रेड में पकड़ी गई है। यह फोटो उसी अवसर के हैं जब पुलिस सपना चौधरी को हिरासत में ले रही थी। यह फोटो 11 जून से वायरल होना शुरू हुआ है। आज 15 जून को सपना चौधरी ने खुद फेसबुक पर आकर इस फोटो के समय क्या कुछ हुआ, पूरी दास्तां सुनाई। 

दरअसल बीते रविवार को फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपना को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी। कार्यक्रम स्थल पर सपना चौधरी से मिलने कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने सपना की उनके साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पुलिस रेड का कैप्शन देकर वायरल कर दी।

वायरल फोटो सपना चौधरी तक पहुंची तो उन्हें स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना पड़ा। सपना ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा है कि ये फोटो बिल्कुल फेक हैं। उनके शब्द थे कि किसी उल्लू के पट्ठे ने ये फोटो क्लिक करके गलत तरीके से वायरल की है। कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें। सपना ने फेसबुक लाइव पर बताया कि वह अपने एक बॉलीवुड डांस सॉन्ग की शूटिंग के लिए मुंबई जा रही है। जल्द ही उसका यह सॉन्ग लॉन्च होगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !