SALMAN की फ्यूज़ TUBELIGHT 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Friday, June 30, 2017

नई दिल्ली: फिल्म ट्यूबलाइट का डायरेक्शन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर खान ने किया है. इस फिल्म की कहानी भी खुद कबीर खान ने ही लिखी है. कबीर खान और सलमान खान की साथ में ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले ये दोनों साथ में ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्में कर चुके हैं. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म को अच्छा रिव्यू ना मिलने के बावजूद इस फिल्म ने 6ठें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. गुरूवार तक सात दिनों में इस फिल्म ने करीब 117 करोड़ की कमाई कर ली है.

इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 21.15 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 21.17 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 22.45 करोड़, चौथे दिन यानी ईद के दिन 19.09 रुपये, पांचवे दिन 12 करोड़, छठे दिन 11 करोड़ और सातवें दिन गुरूवार को 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. कुल मिलाकर सात दिनों में इस फिल्म ने करीब 117.61 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा ओम पूरी, जीशान अयूब, चीनी एक्ट्रेस झू झू और चाइल्ड एक्टर माटिन रे टेंगू मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में शाहरूख खान भी गेस्ट रोल में दिखाई दिए हैं. ‘ट्यूबलाइट’ भारत में कुल 4350 और विदेशों में 1200 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. कुल मिलाकर ये फिल्म 5550 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. 2 घंटे 16 मिनट की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही कई वजह से सुर्खियों में रही है.

फिल्म समीक्षकों ने भी ट्यूबलाइट को मिक्स रिव्यू दिए हैं. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इसे सुपरहिट बनाने के लिए सारे फॉर्मूले इस्तेमाल कर लिए हैं. एक भोलाभाला इंसान, साथ में छोटा सा क्यूट बच्चा, भारत-चीन का युद्ध और सालों बाद पर्दे पर शाहरूख खान और सलमान खान की केमिस्ट्री लेकिन इसके बावजूद कबीर खान इस फिल्म को देखने लायक नहीं बना पाए हैं.

पिछले साल भी ईद पर कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ रिलीज हुई थी जिसमें भारत-पाकिस्तान के बीच तनातनी और मुन्नी के साथ सलमान खान ये कनेक्शन लोगों को खूब पसंद आया था. अब ‘ट्यूबलाइट’ देखकर लगता है कि उसी वक्त कबीर खान को फिर से इसी फॉर्मूले को आजमाने का आइडिया आया होगा. लेकिन इस बार ना सलमान खान का स्टारडम चल पाया है और ना ही युद्ध का प्लॉट.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week