श्रीलंका को हराकर आ रही है SA, क्या इंडिया मुकाबला कर पाएगी | CHAMPIONS TROPHY

Sunday, June 11, 2017

चैम्पियंस ट्रॉफी में आज होने वाला मुकाबला काफी रोमांचकारी रहने वाला है। आज इंडिया का सामना साउथ अफ्रिका से होगा। इससे पहले इंडिया श्रीलंका से हार चुकी है और साउथ अफ्रिका श्रीलंका को हराकर आ रही है। सवाल यह है कि तब क्या इंडिया, साउथ अफ्रिका से जीत पाएगी। यदि नहीं जीत पाई तो इंडिया सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगी। यहां आप राहतभरी सांस ले सकते हैं कि ये साउथ अफ्रिका वही टीम है जो पाकिस्तान से हारकर आ रही है और इंडिया ने हाल ही में पाकिस्तान को धूल चटाई है। 

टीम इंडिया का आखिरी लीग मैच 11 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे हर हाल में ये मैच जीतना ही होगा। अभी 2 मैचों में टीम इंडिया के 2 प्वाइंट हैं। आखिरी मैच जीतने से उसके 4 प्वाइंट हो जाएंगे और वो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। साउथ अफ्रीका के भी 2 प्वाइंट हैं और हार के बाद उसके इतने ही अंक रह जाएंगे, जिससे वो सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी।

दोनों टीमें हारी हैं पिछला मैचः
भारत और साउथ अफ्रीका ने चैम्पियंस ट्रॉफी में अपने पहले मैच जीते, लेकिन दूसरे में दोनों ही टीमों को हार मिली। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 124 रन से हराया था। वहीं, दूसरे मैच में उसे श्रीलंका ने 7 विकेट से हरा दिया। जबकि, साउथ अफ्रीका ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को 96 रन से हराया और दूसरे मैच में वो पाकिस्तान से 19 रन (D/L) से हार गई थी।

दूसरी दुआ भी करनी है आज
भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों को एक दुआ एकसाथ करनी है। इधर इंडिया साउथ अफ्रिका से जीत जाए और उधर पाकिस्तान, श्रीलंका को हरा दे। तभी तो दोनों टीमें सेमीफाइनल में पहुंच पाएंगी और एक बार फिर दुनिया की धड़कने थमा देने वाला भारत पाक मुकाबला देखने को मिलेगा। क्योंकि इस श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में जो भी जीतेगा वो भी से​मीफाइनल में आ जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week