रजनीकांत के फाइनेंशियल फ्रॉड का खुलासा करूंगा: सुब्रह्मण्यम स्वामी

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत पर हमला बोलते हुए कहा है कि मैं उनकी राजनीतिक पारी शुरू होने से पहले ही खत्म कर दूंगा। स्वामी ने अपनी धमकी को पुख्ता साबित करते हुए ये भी कहा कि रजनीकांत मे बहुत से फाइनेंशियल फ्रॉड किये हैं जिसका मैं जल्द ही खुलासा करूंगा। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ये बातें इंगलिश न्यूज चैनल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कही। इंडिया टुबे के एडिटर राहुल कंवल से बात करते हुए स्वामी ने कहा कि अगर रजनीकांत राजनीति में आने की फैसला करते हैं तो में उनका ये सफर शुरू होने से पहले ही खत्म कर दूंगा।

सुब्रहण्यम स्वामी ने इस इंटरव्यू में कहा कि उनके पास रजनीकांत के आर्थिक धोखाधड़ी की जानकारियां हैं जिसे वो जल्द ही सबके सामने लाएंगे। राहुल कंवल ने जब उनसे पूछा कि क्या आपके पास इस बात के कुछ सबूत भी हैं या सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए ऐसी बातें कर रहे हैं, तो स्वामी ने जवाब देते हुए कहा कि क्या आप मुझे जानते नहीं हैं। स्वामी ने ये भी कहा कि राजनीति में आने का फैसला रजनीकांत को बहुत भारी पड़ेगा क्योंकि मैं उनको इस कदर बेनकाब कर दूंगा कि लोगों की नजर में जो उनकी सुपरस्टार की पहचान है वो खत्म हो जाएगी।

आपको बता दें कि मशहूर अभिनेता रजनीकांत के जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। अभिनेता का कहना है कि वह इस संबंध में राजनेताओं से चर्चा कर रहे हैं और जब सब तय हो जाएगा, तो वह इस बारे में घोषणा करेंगे। रजनीकांत ने हालांकि, राजनेताओं से मिलने के अपने उद्देश्य और उनके साथ उनकी मुलाकात किस तरह की रही, इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !