नंदकुमार सिंह ने कांग्रेसी नेताओं को 'हरामी' कहा | POLITICS

Wednesday, June 7, 2017

भोपाल। बेतुके बयान और भड़काऊ प्रतिक्रियाओं के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह बैंचमार्क हो गए हैं। मप्र में शायद ही कोई हो जो इनसे ज्यादा भड़काऊ प्रतिक्रियाएं देता हो। ताजा मामला भोपाल से आ रहा है। मंगलवार को गोविंदपुरा विधानसभा में दीनदयाल विस्तार कार्यक्रम के तहत भाषण देते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेसी नेताओं को 'हरामी' करार दिया है। 

चौहान भिंड से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं भिंड में गया तो वहां कुछ महिलाएं बात कर रही थीं कि अभी कोई चुनाव नहीं है, फिर भी इस पार्टी के लोग हमसे मिलने आ रहे हैं। ये पार्टी अच्छी है और वो 'हरामी' तो चुनाव के समय पर ही आते हैं।

असामाजिक तत्व ने चलाई गोली
इससे पहले चौहान ने किसान आंदोलनों पर बयान देते हुए कहा कि मंदसौर में एक असामाजिक तत्व ने गोली चलाई थी, जिससे एक किसान की मौत हो गई थी। इसके बाद आंदोलन हिंसक हो गया।

आंदोलनकारियों से प्रेम से पेश आए सरकार
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने किसानों के आंदोलन पर कहा कि सरकार को आंदोलनकारियों से प्रेम से पेश आना चाहिए। गोली की नहीं, बल्कि बोली से ही काम बनेगा। आंदोलनकारियों पर डंडे-लाठी नहीं बरसाना चाहिए।

छह दिन से पुलिस पिट रही थी
गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले छह दिनों से आंदोलनकारी पुलिस को मार रहे थे। फिर भी पुलिस ने कोई हिंसक गतिविधि नहीं की। मंदसौर की घटना में भी पुलिस की भूमिका नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week