कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने कमलनाथ का दावा खारिज किया | POLITICS

Sunday, June 4, 2017

जबलपुर। छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ मप्र कांग्रेस की कमान हाथ में लैने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं। हर स्तर पर मोर्चाबंदी कर चुके हैं और इधर जबलपुर में प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने कमलनाथ का यह दावा सिरे से खारिज कर दिया। हालांकि मिश्रा ने कोई आपत्तिजनक बयान नहीं दिया परंतु इसे आप राजनीति की गहरी चाल जरूर कह सकते हैं। मिश्रा ने कहा कि 'वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कई सीएम और प्रदेशाध्यक्ष बनाए हैं। वे क्या प्रदेशाध्यक्ष बनेंगे वे तो राष्ट्रपति बनने लायक हैं।' 

अरुण यादव का बेहतर काम
केके मिश्रा ने कहा कि संगठन में अरुण यादव का बेहतर काम चल रहा है। दिग्विजय सिंह के बाद केवल वे ही ऐसे नेता हैं जिन्होंने 5 हजार किमी पद यात्रा करके जनसंपर्क किया है।

कमलनाथ पर भ्रांति फैलाई जा रही
कमलनाथ को लेकर कुछ लोग भ्रांति फैला रहे हैं कि वे भाजपा में जा रहे हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं है। वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और सभी को साथ लेकर चल रहे हैं।

नर्मदा सेवा के नाम पर घोटाला
प्रदेश में नर्मदा सेवा के नाम पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भीड़ घोटाला कर रहे हैं। वे 6 करोड़ पौधारोपण करेंगे। इस हिसाब से 25 लाख लोगों की आवश्यकता होगी। जिनको जुटाने और उन पर खर्च करने में जमकर घोटाला होगा।

ये उपस्थित थे
पत्रकारवार्ता में मदन तिवारी, डॉ. आलोक मिश्रा, सचिन यादव, अतुल वाजपेयी, रेखा जैन, पिंकी मुद्दगल, मनीष चंसौरिया, झल्लेलाल जैन, इंदिरा तिवारी, शिव प्रसाद चौबे, मुकेश राठौर व अन्य उपस्थित थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week