भोपाल: ONDOOR के गोदाम में लगी आग, आई धमाकों की आवाज

Sunday, June 11, 2017

भोपाल। घर-घर राशन सप्लाई करने वाली कंपनी Ondoor Concepts Private Limited के जेके रोड स्थित गोदाम में संडे सुबह आग लग गई। गोदाम से धुआं के साथ धमाकों की आवाजें भी आ रहीं थीं। लोगों से पुलिस को सूचना दी एवं फायरबिग्रेड भी बुलवाई गई। राहत कार्य शुरू कर दिए गए हैं। धमाकों की आवाज क्यों आ रहीं थीं। गोदाम में आग कैसे लगी। ऐसा क्या भरा था गोदाम में जो विस्फोट कर रहा था। तमाम सवालों की जांच अभी बाकी है। 

जानकारी के अनुसार ऑन डोर कंपनी के गोडाउन में सुबह करीब 6 बजे अचानक भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने राहत कार्य शुरू किया। यह ऑन डोर कंपनी के डिस्ट्रीब्यूशन का मेन गोडाउन है, जहां से आउटलेट को सामान भेजा जाता है। आग की वजह से गोडाउन में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया है। इस आग की वजह से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

कुछ समय पहले ही शुरू हुई आॅनडोर ने काफी कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है। राशन, फल और सब्जियों का डोर-टू-डोट सप्लाई करने वाली इस कंपनी के अब भोपाल में कई आउटलेट्स खुल गए हैं। भारत नगर में कंपनी ने एक बड़ा गोदाम बनाया है। यहीं से सारा सामान वितरित किया जाता है। DOOR CONCEPTS PRIVATE LIMITED के नाम से रजिस्टर्ड इस कंपनी में PRAMOD KUMAR INGLE एवं NARENDRA SINGH BAPNA रजिस्टर्ड डायरेक्टर हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं