झारखंड में हत्यारी भीड़ ने ड्राइवर को मार डाला #NotInMyName

Thursday, June 29, 2017

नई दिल्ली। जिस समय गुजरात से पीएम मोदी ने हत्यारी भीड़ को फटकार लगा रहे थे, लगभग उसी समय झारखंड के रामगढ़ में 'हत्यारी भीड़' ने बीफ ले जाने के शक में एक ड्राइवर को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस उसे भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल ले गई थी जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से पूरे शहर में तनाव है, जिसके बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बता दें कि झारखंड में 3 दिन के भीतर ये दूसरी ऐसी घटना है, जिसमें बीफ के शक में पिटाई की गई। पुलिस के मुताबिक, वैन ड्राइवर अलीमुद्दीन (42) 10.30 बजे वैन लेकर गोला से रामगढ़ आ रहा था। कुछ लोगों ने प्रतिबंधित मीट का शक होने पर वैन रोकी और तलाशी लेने लगे। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद भीड़ ने वैन में आग लगा दी।

पुलिस का दावा: हमने बचाने की कोशिश की 
पुलिस का दावा है कि उन्होंने ड्राइवर को भीड़ से बचाया। ड्राइवर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जबकि लोगों का कहना है कि उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। डीआईजी भीमसेन टूटी ने कहा कि तनाव को देखते हुए शहर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

गिरिडीह में जला दिया था घर
मंगलवार को गिरिडीह के बैरिया हटियाटांड़ मैदान के पास मंगलवार को एक मवेशी का शव मिलने पर बवाल हुआ था। भीड़ हटियाटांड़ निवासी उस्मान अंसारी के घर जा पहुंची। उसे पीटा और घर को आग लगा दी थी। जब पुलिस ने भीड़ को रोकने की कोशिश की तो भीड़ ने उस पर ही पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग करनी पड़ी। इस दौरान एक शख्स के पैर में गोली लगी। घायल शख्स और उस्मान अंसारी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week