राजधानी में संविदा MPW मलेरिया कर्मचारियों का अर्धनग्न प्रदर्शन

Wednesday, June 7, 2017

भोपाल। राजधानी भोपाल के चिनार पार्क में मप्र के संविदा एमपीडब्ल्यू मलेरिया द्वारा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। जिसमे मप्र के 773 संविदा ऍमपीडब्ल्यू विरोध प्रदर्शन में शामिल होने भोपाल पहुच चुके है। संविदा ऍमपीडब्ल्यू मलेरिया संघ के प्रदेश अध्यक्ष जीतेन्द्र शर्मा ने बताया की मप्र सरकार विगत 8 वर्षो से स्वास्थ्य विभाग अंतर्गत कार्यरत संविदा ऍमपी डब्ल्यू की 30 जून से बजट के आभाव में सेवा समाप्ति के आदेश जारी हो चुके है। इसी के विरोध में स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा राजधानी के चिनार पार्क में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया जा रहा है। 

संघ का कहना है की 8 वर्षो से कार्यरत 773 कर्मचारियों को 30 जून से बेरोजगार करने का फरमान विभाग जारी कर चुका है। यदि सेवा समाप्ति के इस आदेश को वापस नहीं लिया जाता तो 773 कर्मचारी अपने परिवार सहित राजधानी पहुचकर अपने परिवार की पालन पोषण की व्यवस्था की मांग सरकार से करते हुए उग्र प्रदर्शन को बाध्य होंगे। एक ओर सरकार बेरोजगारो को रोजगार देने की बात करती है तो दूसरी ओर रोजगार से जुड़े हुए मेरिट में आगे नवयुवकों को बेरोजगार करने का फरमान जारी कर रखा है। क्या ऐसा ही है हमारा स्वर्णिम मध्यप्रदेश? 

समस्त संविदा ऍमपीडब्ल्यू मलेरिया मप्र सरकार से मांग करते है की कर्मचारियों की सेवाएं निरंतर रखी जाये और उनके लिए केबिनेट से पद सृजित कर उनका नियमितिकरण किया जावे। एक और माह जून मलेरिया माह चल रहा है और मलेरिया कर्मियो को सेवा से बाहर करना कँहा का न्याय है ? क्या यह कर्मचारियों के साथ साथ प्रदेश की जनता से भी खिलवाड़ नहीं है ? 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week