MP के जंगलों में पकड़े गए राहुल गांधी, मंदसौर नहीं पहुंच पाए

Thursday, June 8, 2017

भोपाल। राजस्थान के निम्बाहेड़ा से अचानक अपनी मजबूत सुरक्षा को छोड़कर चुपके से बाइक पर सवार होकर जंगल के रास्ते मप्र में घुसने की कोशिश कर रहे कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी मप्र की सीमा में प्रवेश करते ही पकड़ लिए गए। पुलिस ने उन्हे नयागांव घेर लिया और फिर हिरासत में ले लिया। राहुल गांधी मंदसौर जाने के लिए आए थे। सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी थी अत: उन्होंने चकमा देकर मंदसौर पहुंचने की रणनीति बनाई परंतु किसानों के हमलों का पूर्वानुमान लगाने में नाकाम मप्र पुलिस ने राहुल गांधी को जंगल में तलाश लिया। वो मंदसौर नहीं पहुंच पाए। मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने सीमाएं सील कर दीं हैं। 

यातायात के नियम तोड़े, राजस्थान पुलिस करेगी कार्रवाई 
राहुल गांधी उदयपुर, राजस्थान से सड़क मार्ग लेकर मंदसौर पहुंचने वाले थे लेकिन वो अचानक बिना हेलमेट बाइक पर सवार हो गए। कुछ दूर वो पैदल भी चले और एक वक्त बाइक पर 3 यात्री सवार थे। राजस्थान पुलिस ने कहा है कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चितौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में गुरुवार को यातायात नियमों का उल्लंघन करने के मामले को देखेगी। 

यातायात नियमों के अनुसार राजस्थान में दुपहिया वाहन चालक और पीछे बैठने वाले व्यक्ति को हेलमेट लगाना अनिवार्य है और दुपहिया वाहन पर तीन लोगों का बैठना नियमों का उल्लंघन है।चितौड़गढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रसन्न कुमार ने कहा कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी कभी तीन लोगों के साथ मोटर साइकिल पर बैठे तो कभी पैदल चले, फिर मोटर साइकिल पर बैठे। हम यह देखेंगे कि राहुल गांधी ने यातायात नियमों की अनदेखी की है या नहीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week