प्रभात झा ने शिवराज सिंह को दिलवाया बाबूलाल गौर का आशीर्वाद

Sunday, June 11, 2017

भोपाल। मप्र में शिवराज सिंह की तीसरी पारी काफी जद्दोजहद भरी चल रही है। पिछले 10 सालों में जितने भी भाजपाई दिग्गज गाहे बगाहे शिवराज सिंह के शिकार हुए हैं अब एक लक्ष्य के लिए एकजुट हैं। शनिवार को हुआ सीएम शिवराज सिंह का उपवास शायद भाजपा की गुटबाजी के खिलाफ भी था। सीएम ने उन तमाम नेताओं को मंच पर प्रमुख स्थान दिया जिनकी कुर्सियां पिछले 10 सालों में शिवराज सिंह ने ही खीचीं हैं। प्रभात झा और बाबूलाल गौर भी ऐसे ही 2 नाम है। उपवास में दोनों को प्रमुख स्थान दिया गया। 

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर मंच के नीचे आम नागरिकों की तरह बैठे हुए थे लेकिन तभी CM की पत्नी साधना सिंह का ध्यान इस ओर गया और उन्होंने शिवराज सिंह को इस बात से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने तुरंत ही पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को मंच पर आने के लिए निवेदन किया। बाबूलाल गौर भी शिवराज सिंह चौहान की बात का मान रखते हुए मंच पर मुख्यमंत्री के साथ आसीन हुए। हालांकि पहले भी उन्हें मंच पर बुलाया गया था लेकिन उन्होंने मंच पर जाने से इनकार कर दिया था। लेकिन जब शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं निवेदन किया, तब गौर साहब मंच पर पहुंचे। 

इसके बाद मंच पर ही बैठे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने उनसे बातचीत शुरू की और सीएम को सबके सामने आशीर्वाद देने को कहा। बाबूलाल गौर ने मुख्यमंत्री को एक हाथ से आशीर्वाद दिया लेकिन झा ने उन्हें दोनों हाथों से आशीर्वाद देने के लिए कहा। इसके बाद बाबूलाल गौर ने शिवराज सिंह चौहान को दोनों हाथों से आशीर्वाद दिया। जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिली, साथ ही पीछे बैठी उनकी पत्नी भी यह नजारा देख काफी खुश नजर आईं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week