कश्मीर में MODI की सहृदयता ने नया संकट ला दिया

Tuesday, June 27, 2017

नई दिल्ली। कश्मीर मामले में मोदी सरकार के मंत्री भले ही कठोर बयान देते हों परंतु कार्रवाई के मामले में भारत काफी सहृदयता बरत रहा है और इसी का परिणाम है कि कश्मीर में एक नया संकट पैदा हो गया। अब तक पाकिस्तान प्रायोजित पत्थरबाजों और पाकिस्तानी आतंकवादियों के अलावा अंतर्राष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा ने भी कश्मीर मामले में दखल देना शुरू कर दिया है। अलकायदा ने अब कश्मीर की लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है। उसने भारत की सुरक्षा से जुड़े लोग और हिंदू नेताओं को निशाना बनाने की बात कही है। इसके लिए उन्होंने एक 'कोड ऑफ कंडक्ट फॉर मुजाहिदीन इन सबकॉन्टिनेंटल' के नाम से विस्तृत डॉक्यूमेंट जारी किया है।

इसमें संगठन के उद्देश्य, टारगेट और क्या करें या न करें इन सब के बारे में बताया गया है। अल कायदा ने कहा है कि मिलिट्री के सभी जवान, जो जंग के मैदान में हैं और जो बंकरों में हैं दोनों ही हमारे निशाने पर हैं। यहां तक की जो जवान छुट्टी पर हैं वे भी नहीं बचने चाहिए। 

डॉक्यूमेंट में निर्देश दिया गया है कि अधिकारी, सिपाहियों से बड़ा टारगेट हैं। टारगेट जितना बड़ा होगा, उन्हें खत्म करने की जिम्मेदारी भी उतनी ही बड़ी होगी। हमारे निशाने पर वो लोग हैं, जिनके हाथ हमारे कश्मीरी भाइयों के खून से रंगे हैं। वहीं इंटेलीजेंस सूत्रों कहना है कि वह आतंकी संगठन पर नजर बनाए हुए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week