धीरज ने दोस्तों के साथ मिलकर मेरी बेटी की हत्या की है: MODEL ANAMIKA की मां

Tuesday, June 20, 2017

इंदौर। मॉडल अनामिका दुबे हत्याकांड में अनामिका की मां पुष्पा ने डीआईजी से मिलकर इस मामले में हुई पुलिस जांच के प्रति असंतोष व्यक्त किया है। उनका दावा है कि अनामिका की हत्या धीरज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की है। पुलिस ने केवल धीरज को आरोपी दर्ज किया है। दोस्तों के झूठे बयान पर भरोसा करके उन्हे छोड़ दिया। 

11 मई 2017 को मॉडल अनामिका दुबे की हत्या कर दी गई थी। जांच में पता चला कि उसे उसके प्रेमी धीरज शर्मा ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना राऊ में रहने वाले धीरज के दोस्त देवराज, देवेंद्र व सूरज के फ्लैट में हुई थी। पुलिस ने धीरज पर हत्या का केस दर्ज किया था लेकिन देवेंद्र और देवराज घटना के बाद फरार हो गए थे। जब वे पुलिस की पकड़ में आए तो बताया कि वे घटना के समय ऑफिस में थे।

दोनों पीथमपुर स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। परिजन का कहना है कि राऊ पुलिस की जांच सही नहीं है। घटना के बाद आरोपी गायब थे। जब वे मिले तो उन्होंने ऑफिस में रहने की बात कही। इसके सबूत जुटाए जाएं कि वे कहां थे। डीआईजी ने आश्वासन दिया कि दोस्तों की कॉल डिटेल व मोबाइल लोकेशन निकाली जाएगी। इससे स्पष्ट हो जाएगा कि वे सच बोल रहे हैं या झूठ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week