पत्नि के MOBILE शौक ने सलाखों तक पहुंचा दिया

जबलपुर। पत्नि को नए नए मोबाइल रखने का शौक था। उसकी कमाई इतनी नहीं थी कि वो पत्नि की हर चाहत पूरी कर सके। इसलिए उसने पत्नि के प्यार में जुर्म का रास्ता अपना लिया। वो ट्रेन में सवार यात्रियों के मोबाइल चोरी करने लगा। दुर्गेश आए दिन ट्रेन में पैसेंजर बनकर सवार होता था और चंद मिनटों में ही मोबाइल चोरी कर अगले स्टेशन पर उतर जाता था। पत्नि का जब एक मोबाइल से मन भर जाता तो उसे बाजार में बेच देता। फिर नया चोरी कर लाता। 

परिवार के लोग भी उसकी तरक्की से खुश थे, लेकिन जैसे ही जीआरपी आरोपी के घर पहुंची तो सारा माजरा सामने आ गया। जीआरपी ने उसके कब्जे से 24 मोबाइल बरामद किए हैं। इनकी कीमत 2 लाख 76 हजार रुपए बताई जा रही है। इसी तरह सतना से मोहित नाम के युवक को जीआरपी ने मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा है। उसके पास से 40 हजार कीमत के 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं। जिसकी अनुमानित कीमत 40 हजार के आस-पास है।

24 मोबाइल बरामद करने वाले टीम होगी सम्मानित
सोमवार को जीआरपी एसपी सविता सुहाने ने ट्रेनों में लगातार हो रही चोरियों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जीआरपी के टीआई एमएल बर्मन, वाईपी मिश्रा और उनकी टीम ने बरेला के देवरी पटपरा निवासी दुर्गेश पटेल पिता संतोष को चोरी गए मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस कर हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने चोरियों का जुर्म कबूल कर लिया।

उसके पास से सैमसंग कंपनी के 35 हजार को मोबाइल बरामद किए गए। उसने बताया कि इस मोबाइल को उसने नितिन से लिया है। जीआरपी ने जब इसे पकड़ा तो इसके पास से 2 लाख 76 हजार के 24 मोबाइल बरामद किए गए। एसपी ने मोबाइल चोर को गिरफ्तार करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !