कृषि मंत्री ने पहले दिया भड़काऊ बयान, फिर MOBILE आॅफ कर लिया, अब यूटर्न

Saturday, June 10, 2017

भोपाल। विवादित बयानों में इन दिनों डिप्लोमा कर रहे मप्र के कृषिमंत्री गौरीशंकर बिसेन को आज यूटर्न लेना पड़ा। राजधानी में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उपवास पर बैठ रहे थे, कृषिमंत्री का बयान आया कि किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जाएगा। इसके बाद जो बवाल मचा तो गौरीशंकर बिसेन भी हड़बड़ा गए। उन्होंने अपना अधिकृत मोबाइल आॅफ कर लिया। बाद में यूटर्न लेते हुए नया बयान जारी किया। 

आज सुबह कृषि मंत्री का बयान सामने आया कि किसानों की कर्ज माफी की कोई बात ही नहीं बनती। जब उसने ब्याज ही नहीं लिया तो कैसी कर्जमाफी। उन्होंने कहा कर्जमाफी का मतलब मेहनती किसानों को सजा देना है, इसमें पैसा ना चुकाने वाले किसानों को फायदा मिलता है। कुछ घंटों बाद बिसेन ने यू टर्न ले लिया और बोले किसानों से चर्चा के बाद ही किसी भी चीज का फैसला लिया जाएगा।

प्रदेश में अशांति के बीच बिसेन का यह बयान राज्य सरकार के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भेल के दशहरा मैदान अनिश्चितकालीन उपवास शुरू हो गया। मुख्यमंत्री सिर्फ नींबू पानी पीकर उपवास करेंगे। रात्रि विश्राम भी वे दशहरा मैदान पर ही करेंगे। इसके लिए मंच के पीछे एक कमरा बनाया जा रहा है। पंडाल फिलहाल 60 गुणा 200 वर्गफीट का बनाया जा रहा है लेकिन इसे और बढ़ाया जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week