सड़क पर तड़प रहे थे घायल, मंत्री ने खुद उठाया, अस्पताल पहुंचाया

Saturday, June 17, 2017

मंडला। हमेशा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने इस बार मानवता की मिसाल पेश की है। मंत्री ने अपना काफिला रुकवाकर हादसे में घायल लोगों की मदद की और उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाने का इंतजाम किया।मंडला-डिंडोरी मार्ग में चाबी गांव के पास सवारियों से भरी जीप और ऑटो की जोरदार भिड़ंत हुई थी जिसमें करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, घायल मदद के लिये तड़प रहे थे, उसी दौरान वहीं से कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का काफिला गुजर रहा था। मंत्री ने जैसे ही घायलों को देखा उन्होंने फौरन अपना काफिला रुकवाया और घायलों की मदद में जुट गए। 

उन्होंने घायलों को उठाया और फालो वाहन में घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया। घायलों को इलाज के लिए पहुंचाने के बाद मंत्री का काफिला मंडला के लिए रवाना हो गया। मंडला पहुंचने पर कृषि मंत्री ने योजना भवन में जिले के अधिकारीयों की बैठक ली और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। 

मंत्री बिसेन ने बालाघाट में पटाखा फैक्टरी हादसे में इलाजरत एक और युवक की आज हुई मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है। बिसेन ने बताया कि पटाखा फैक्टरी हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 26 हो चुकी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week