नई दुल्हन ने जिसे किन्नर बताया था, MEDICAL जांच में मर्द निकला

भोपाल। इसी महीने की शुरूआत में जबलपुर, मप्र का एक मामला देशभर की सुर्खियां बन गया था। नई नवेली दुल्हन साधना ने सुहागरात की दूसरी सुबह सनसनीखेज खुलासा करते हुए अपने पति अभिषेक पर आरोप लगाया था कि वो किन्नर है। उसने पुलिस को शिकायत करते हुए आवेदन किया था कि दहेज में दिया गया उसका सारा सामान और शादी में खर्च हुए पैसे वापस दिलाए जाएं। मेडिकल बोर्ड ने जांच के बाद बताया है कि अभिषेक पूरी तरह स्वस्थ है और पिता बनने में सक्षम है। अब सवाल यह है कि साधना ने इस तरह का आरोप क्यों लगाया था। 

जबलपुर के घमापुर क्षेत्र के लालमाटी एरिया में रहने वाली साधना द्विवेदी द्वारा सुहागरात की दूसरी सुबह ही दूल्हे अभिषेक तिवारी पर किन्नर होने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। सुहागरात की सुबह जब साधना द्विवेदी ने अपने घरवालों को बताया और इसे लेकर हंगामा हुआ तो 6 जून को होने वाला रिसेप्शन कैंसल करना पड़ा था। पुलिस द्वारा विक्टोरिया अस्पताल के तीन डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड द्वारा कराई गई मेडिकल जांच में यह खुलाआ हुआ है कि अभिषेक तिवारी में पिता बनने की पूरी क्षमता है।

दुल्हन के आरोप निकले झूठे
इस मामले में थाना प्रभारी दिलीप श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि साधना द्विवेदी ने शिकायत में आरोप लगाया था कि 5 जून को शादी के दूसरे दिन ही पता चला कि अभिषेक तिवारी नामर्द है। उसके कारण वह अपने मायके लौट आई। साधना द्विवेदी द्वारा दी गई शिकायत में यह भी आरोप लगाए गए थे कि उसके परिवारजनों का शादी में 20 लाख रुपये का खर्च हुआ है। 

इस मामले में विवाह में हुआ खर्च वापस दिलाए जाने की भी मांग की गई थी। साधना के परिजनों ने एसपी को भी ज्ञापन देकर जांच में लगने वाली देरी पर आक्रोश व्यक्त करते हुए जल्द ही जांच की मांग की थी। इस मामले में पुलिस ने अभिषेक द्वारा अपनी खुद के स्तर पर दी गई मेडिकल रिपोर्ट को सही नहीं माना और उसके मर्द होने एवं बच्चे पैदा करने की क्षमता की जांच मेडिकल बोर्ड से कराई गई। इसमें साधना द्विवेदी द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं पाए गए हैं। अब यह पता लगाना बाकी है कि साधना ने अभिषेक पर इस तरह का आरोप क्यों लगाया था। यह पूछताछ तभी होगी जब अभिषेक, साधना के खिलाफ शिकायत करेगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !