LNCT COLLEGE के 3 छात्रों की मौत, 2 बिहार के, 1 उज्जैन का

Monday, June 19, 2017

भोपाल। Lakshmi Narain College of Technology (LNCT), Bhopal के 3 स्टूडेंट्स की आज बीएचएल क्षेत्र स्थित घोड़ापछाड़ डेम में डूबने से मौत हो गई। तीनों परीक्षा के बाद डेम में घूमने के लिए गए थे। तीन में से 2 छात्र बिहार के रहने वाले हैं जबकि तीसरा उज्जैन मप्र का निवासी है। मौके पर पहुंची पुलिस एवं बचाव दल ने रेस्क्यू कर दो शव बरामद कर लिए हैं, जबकि तीसरे छात्र की तलाश जारी है। 

शहर के एलएनसीटी कॉलेज में पढ़ने वाले तीन स्टूडेंट्स सोमवार को एग्जाम के बाद घूमने के लिए घोड़ापछाड़ डेम पहुंचे थे। इस दौरान स्टूडेंट्स नहाने के लिए डेम में उतर गए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो नहाते वक्त एक छात्र गहरे पानी में चला गया था, जिससे वह डूबने लगा। उसे बचाने के अन्य दो छात्रों ने उसका हाथ पकड़ लिया। इस दौरान तीनों का संतुलन बिगड़ गया और तीनों पानी में डूब गए।

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बचाव दल ने छात्रों की तलाश शुरू कर दी है। मृतकों में पीयुष रंजन, सोनू कुमार और अंकित शामिल है। पीयुष मूलतः पटना और सोनी बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था, जबकि अंकित उज्जैन निवासी बताया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week