पति को छोड़कर प्रेमी के साथ LIVE-IN में रह रही थी प्रियंका, पुलिस ने महिला आश्रम भेज दिया

Tuesday, June 6, 2017

ग्वालियर। काई एक साल पहले हुई शादी का तमाशा बन गया। गर्भवती युवती प्रियंका अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी। मामला पुलिस में पहुंचा तो उसने पति के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया। प्रियंका की मां ने उसे अपने साथ रखने से भी मना कर दिया। कानून बिना तलाक के विवाहित स्त्री किसी अन्य पुरुष के साथ नहीं रह सकती अत: पुलिस ने उसे महिला आश्रम भेज दिया। 

शील नगर में रहने वाले बंटी जाटव की पत्नी प्रियंका एक महीने पहले अपने प्रेमी रमेश शाक्य के साथ भाग गई थी। इस पर सोमवार को बंटी व उसकी मां कपूरी देवी ग्वालियर पुलिस थाने यह गुहार लेकर पहुंचे कि प्रियंका को उनके साथ भेज दिया जाए। प्रियंका के माता-पिता भी थाने पहुंचे और उन्होंने भी ससुराल वालों की बात का समर्थन किया लेकिन प्रियंका नहीं मानी आैर प्रेमी के साथ जाने की हठ पकड़े रही। उसका कहना था कि मेरी शादी जबरदस्ती कराई गई है आैर अब मैं बंटी के साथ नहीं रह सकती। मैं तो रमेश के साथ ही जाऊंगी। इस सबके बीच जब प्रियंका के प्रेमी रमेश शाक्य को थाना प्रभारी के कक्ष में लाया गया तो बंटी की मां कपूरी देवी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और देखते-देखते 8-10 थप्पड़ जमा डाले। थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने कपूरी देवी को इस हरकत के लिए फटकार लगाई और कहा कि रमेश की शिकायत पर तुम्हारे खिलाफ मामला दर्ज होगा।

कमलाराजा चिकित्सालय में सफाई का काम करने वाली कपूरीदेवी जाटव ने बताया कि मेरी बहू प्रियंका के गर्भ में 4 महीने का बच्चा था लेकिन वह प्रेमी के साथ घर से भाग गई और 3 दिन पहले वापस आई, तो बच्चे की मौत हो चुकी थी। मैंने उसका इलाज केआरएच में कराया। कपूरी देवी ने बताया कि पिछले साल शिवरात्रि पर बेटे की शादी प्रियंका से हुई थी और इसके लिए 50 हजार रुपए प्रियंका के घरवालों को दिए थे।

मां बोली-बेटी को कहीं भी भेज दो, हम नहीं रख पाएंगे
प्रियंका की मां ने थाना प्रभारी श्री मालवीय से कहा कि बेटी को कहीं भी भेज दो साहब। क्योंकि, हम उसे अपने साथ नहीं रख सकेंगे। जब से वो पति को छोड़कर भागी है आस-पड़ोस में हमारी बहुत बदनामी हुई है और मकान मालिक भी घर खाली करने को कह रहा है।

लड़की ने टीआई को दी धमकी-तुम ही होगे जिम्मेदार
थाना प्रभारी मालवीय ने जब प्रियंका से कहा कि बिना तलाक लिए वो किसी और युवक के साथ नहीं रह सकती। तो प्रियंका मालवीय से ही बोल पड़ी कि मैं मर जाऊंगी और इसके जिम्मेदार तुम होगे।

महिला को आश्रम भेजने के निर्देश
प्रियंका अपने पति बंटी के साथ जाना नहीं चाहती थी और कानूनी तौर पर वह प्रेमी के साथ भी नहीं रह सकती। वहीं प्रियंका के माता-पिता ने भी उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया है। इसलिए प्रियंका को महिला आश्रम भेजने के निर्देश दिए गए हैं।
एमएम मालवीय, थाना प्रभारी, ग्वालियर

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week