ये मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है, दखल मत देना: मस्जिद में LATTER छोड़ गया चोर

Sunday, June 25, 2017

पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने मस्जिद से करीब 50,000 रुपये की चोरी करके एक खत उसमें छोड़ दिया, जिसमें लिखा है कि यह उसके और ऊपरवाले के बीच का मामला है और किसी को इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है। यह घटना दक्षिणी पंजाब के खानेवाल जिले के जामिया मस्जिद सादीकुद मेदिना में शुक्रवार रात हुई। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, चोर ने दान पेटी के दो डिब्बे और मस्जिद में रखी एक जोड़ी बैट्री चुरा ली। मस्जिद के मौलाना कारी सईद ने बताया कि सभी चीजें 50,000 रुपये मूल्य की थीं।

पत्र में चोरी की वजह भी बताई 
चोर ने मस्जिद में चोरी का कारण बताते हुए एक खत भी छोड़ा है। इस खत में उसने लिखा है, यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है। कृपया कोई मुझे ढूंढने की कोशिश न करें। मैं काफी जरूरतमंद व्यक्ति हूं और इसलिए मैं अल्लाह के घर से चोरी कर रहा हू्ं। चोर ने कहा कि वह एक बार मौलवी से मदद की मांग करते हुए मस्जिद आया था लेकिन मौलवी ने मदद देने से मना कर दिया और उसे वहां से निकाल बाहर किया। 

मैं सिर्फ अल्लाह के घर से कुछ चीजें चुरा रहा हूं... 
चोर ने खत में लिखा है, लोगों के मदद देने से मना करने के बाद मुझे मस्जिद में चोरी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मैंने किसी के घर से कोई चोरी नहीं की है। मैं सिर्फ अल्लाह के घर से कुछ चीजें चुरा रहा हूं इसलिए यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है। हमारे मामले में किसी और को दखल नहीं देनी चाहिए। खबर के मुताबिक स्थानीय लोगों ने चोर से हमदर्दी जताते हुए सईद से उसे माफ कर देने को कहा है। ठीक इसी तरह की घटना पिछले साल रमजान के महीने में जहानियन में हुई थी। चोर ने करीमन मस्जिद में चोरी करके वहां एक खत छोड़ दिया था। इस खत में भी गरीबी का हवाला देते हुए कहा गया था कि उसके पास जब पैसे आएंगे तब वह मस्जिद को वापस लौटा देगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week