बीमार युवती के इलाज का चंदा खा गए केजरीवाल: KAPIL MISHRA

Saturday, June 3, 2017

नई दिल्ली। बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने आज प्रेस की मौजूदगी में नारे लगाए। 'केजरीवाल खाऊ निकला, शीला का भी ताऊ निकला।' वो यहां आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता संतोष कोली की संदिग्ध मौत का मामला उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि संतोष कोली के इलाज के लिए 30 लाख रुपए का चंदा जमा हुआ था। इस पैसे का क्या हुआ, किसी को नहीं पता। बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के साथ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में मौजूद कलावती ने कहा कि मेरी बेटी को मरवाने वाला कोई और नहीं बल्कि केजरीवाल हैं। कलावती ने कहा कि मेरी बेटी ने 13 साल केजरीवाल का साथ दिया, लेकिन केजरीवाल ने उसकी कोई परवाह नहीं की। मैं केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाना चाहती हूं। आज मैं दाने-दाने को मोहताज हूं।

संतोष कोली की मौत को लेकर कपिल मिश्रा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा। कपिल ने कहा कि कोली की मौत की आज तक केजरीवाल ने जांच क्यों नहीं करवाई। संतोष कोली के इलाज के लिए 30 लाख का चंदा इकट्ठा किया गया लेकिन उसका कोई भी हिसाब नहीं दिया गया। कपिल ने संतोष कोली की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की। कपिल ने कहा कि इसमें केजरीवाल की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

शनिवार को कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में कपिल ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल खाऊ निकला, शीला का भी ताऊ निकला। साथ ही यह नारा भी लगाया कि अब तो यह स्पष्ट है केजरीवाल भ्रष्ट है। शनिवार को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में कपिल ने कहा कि मुझपर आरोप लग रहे हैं कि मै बीजेपी का एजेंट हूं, लेकिन मैं बीजेपी का नहीं, सत्य का एजेंट हूं। मां भारती का एजेंट हूं। मैं केजरीवाल को जब तक तिहाड़ नहीं भेजूंगा, तब तक आराम नहीं करूंगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं