सिंधिया के सत्याग्रह में शामिल नहीं होंगे, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और दूसरे दिग्गज

Tuesday, June 13, 2017

भोपाल। किसान की परेशानियों को लेकर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के 72 घंटे के सत्याग्रह बस शुरू होने ही जा रहा है, लेकिन कांग्रेस के दूसरे दिग्गज इसमें शामिल नहीं होंगे। दिग्विजय सिंह, कमलनाथ समेत कई दिग्गजों का भोपाल आने का कोई कार्यक्रम नहीं है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी जरूर सिंधिया के सत्याग्रह के इंतजामों की देखरेख की कमान संभाले हैं। राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा 14 जून को इस सत्याग्रह में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंच रहे हैं लेकिन तक सांसद कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और सांसद कांतिलाल भूरिया का कोई प्रोग्राम नहीं बना है। 

कांतिलाल भूरिया सोमवार की रात को सिंधिया से मिलने इंदौर की रेसीडेंसी कोठी जरूर पहुंचे। वहीं कमलनाथ के निकटवर्ती लोगों ने भी बताया कि 14 से लेकर 16 के बीच उनका भोपाल का अभी कोई प्रोग्राम नहीं है तो दिग्विजय सिंह के दिल्ली निवास से भी यही बात बताई गई। एआईसीसी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी मोहनप्रकाश का भी 14 से 16 जून के बीच अभी भोपाल आने का कोई प्रोग्राम पीसीसी को नहीं मिला है।

सत्याग्रह की अनुमति मिली
जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पीसी शर्मा ने बताया कि सत्याग्रह की प्रशासन से अनुमति मिल गई है। अब आयोजन को लेकर 13 जून को आयोजन स्थल टीटी नगर दशहरा मैदान पर एक बैठक आयोजित की गई है। इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week